समाचार

दूल्हा मेरे साथ रात बिता चुका है.. शादी में आ धमकी प्रेमिका, घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

‘प्यार, सेक्स और धोखा’ ये आजकल के युवाओं की सबसे बड़ी समस्या है। अक्सर युवक युवतियों को प्रेम जाल में फांसकर उनसे शारीरिक संबंध बना लेते हैं। उनसे झूठा शादी का वादा करते हैं। लेकिन फिर उन्हें छोड़ देते हैं। ऐसा ही कुछ मेरठ में भी देखने को मिला। यहां एक युवक प्रेमिका को धोखा देकर शादी कर रहा था। लेकिन प्रेमिका ने शादी में आकर हंगामा कर दिया। आलम ये रहा कि पुलिस को भी बुलाना पड़ गया। तो चलिए इस अधूरी प्रेम कहानी को विस्तार से जानते हैं।

प्रेमी की शादी में आ धमकी प्रेमिका

शिवानी (बदला हुआ नाम) मेरठ की रहने वाली है। उसका प्रेम प्रसंग लोकेश (बदला हुआ नाम) से चल रहा था। दोनों का लव अफेयर कई महीनों तक चला। लोकेश ने शादी का वादा किया और शिवानी से शारीरिक संबंध बना लिए। हालांकि जब शिवानी ने शादी की बात छेड़ी तो उसने दूरी बना ली। शिवानी ने जब बहुत जोर दिया तो उसने शादी से साफ इनकार कर दिया।

birde

ऐसे में शिवानी ने लोकेश के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी। उसने अपनी मेडिकल रिपोर्ट भी दिखाई। इसके बाद पुलिस ने लोकेश को गिरफ्तार कर लिया। कुछ दिनों बाद वह जमानत पर बाहर आ गया। हालांकि 9 मार्च, गुरुवार को वह चोरी चुपके किसी और लड़की से शादी करने लगा। शिवानी को इसकी भनक लग गई। वह तुरंत शादी में आ धमकी।

सरेआम बोली- दूल्हे ने मेरे साथ बनाए संबंध

शिवानी ने सबके सामने दूल्हे की बैंड बजा दी। बोला कि इस शख्स ने मेरे साथ संबंध बनाए हैं। यह मुझ से शादी करेगा। फिर उसने 112 पर कॉल कर पुलिस को भी बुलाया लिया। जल्द पुलिस मौके पर आई। युवती ने कहा कि युवक को जमानत इसी शर्त पर मिली थी कि वह मुझ से शादी करेगा। हालांकि वह पुलिस को ऐसा कोई भी आदेश दिखाने में नाकाम रही।

एसएसआई लाखन सिंह ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पूरा मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है। युवक जमानत लेकर जेल से बाहर आया था। इसे लेकर बड़े स्तर के अधिकारियों से बात की जा रही है। उनके आदेश के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर प्रेमिका के इस हंगामे से दुल्हन का परिवार सन्न रह गया। उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि उनकी बेटी की शादी में ऐसा कांड भी हो जाएगा। फिलहाल ये पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button