बॉलीवुड

आपको याद है टीवी की भोली-भाली मधुबाला? 13 साल बाद एक्ट्रेस का बदल गया पूरा का पूरा लुक: Pics

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘मधुबाला’ और ‘गीत के जरिए घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस दृष्टि धामी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बता दे दृष्टि धामी ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल में मुख्य किरदार निभाया और दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह पर बनाने में भी कामयाब रही।

इन टीवी सीरियल्स में दृष्टि को आपने हमेशा संस्कारी बहू और बेटी के रूप में ही देखा होगा। लेकिन रियल लाइफ में दृष्टि धामी काफी ग्लैमरस और बोल्ड है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। तो आइए देखते हैं दृष्टि धामी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें….

साल 2010 में की एक्टिंग करियर की शुरुआत

madhubala

बता दें, दृष्टि धामी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में आया टीवी सीरियल ‘गीत: हुई सबसे पराई’ के जरिए की थी। इस सीरियल में वह मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी के साथ मुख्य किरदार में नजर आई और दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया। इसके बाद दृष्टि को टीवी सीरियल ‘मधुबाला’ में काम करने का मौका मिला जिसके जरिए वह घर-घर में पहचानी गई।

drashti dhami

इसके बाद तो जैसी दृष्टि धामी की किस्मत ही चमक गई। फिर उन्होंने ‘मिले जब हम तुम’, ‘रंग बदलती ओढ़नी’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, ‘प्यार की एक कहानी’, ‘दिल मिल गए’, ‘एक था राजा एक थी रानी’, ‘परदेस में है मेरा दिल’ जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में अहम किरदार निभाया।

drashti dhami

इसके बाद साल 2013 में दृष्टि ने सलमान यूसुफ के साथ ‘झलक दिखला जा’ में हिस्सा लिया था। इस दौरान दृष्टि ने अपने डांस से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया था और अंत में शो की विनर बनकर बाहर निकली।

drashti dhami

बिजनेसमैन से की शादी

एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद दृष्टि धामी ने मशहूर बिजनेस में नीरज खेमका के साथ शादी रचाई है। दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने 21 फरवरी 2015 को शादी रचाई थी। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया था। इन दोनों ने  सीक्रेट वेडिंग की थी जिसमें कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे। दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

drashti dhami

बता दे सोशल मीडिया पर दृष्टि धामी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं और अक्सर वह अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती है।

drashti dhami

सीधी सादी सी दिखने वाली दृष्टि धामी अब काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई है। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है जिनमें उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। बता दे दृष्टि धामी ने वेब सीरीज ‘उरंगा’ में भी काम किया है।

drashti dhami

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button