बॉलीवुड

6 साल से पर्दे से गायब है ‘दयाबेन’, पहली बार बच्चों संग आई नजर तो फैंस हुए भावुक: Video

टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर और कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.। वहीं शो में नजर आने वाले हर एक किरदार को खूब पसंद किया गया। जेठालाल से लेकर दयाबेन तक के किरदार ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई।

disha vakani

हालांकि काफी लंबे समय से दया बेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वाकाणी एक्टिंग की दुनिया से दूर है और वह अपने परिवार को संभाल रही है। इसी बीच दया बेन यानी की दिशा वकानी का वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही है। बता दे पहली बार दिशा वकानी के बच्चों को देखने के बाद यूजर्स भावुक नजर आए और कई लोगों ने दिशा से उनके काम की वापसी के बारे में भी सवाल किए।

बेहद क्यूट है दयाबेन के बच्चे

बता दें, दयाबेन के किरदार से दिशा वकानी को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस किरदार की वजह से वह घर-घर में पहचानी जाती है और उन्होंने शो को भी काफी पॉपुलरटी दिलाई, लेकिन अचानक दिशा वकानी शो से बाहर हो गई और परिवार को संभालने लगी। इसी बीच वह दो बच्चों की मां बन गई। मां बनने के बाद दिशा वकानी लगभग टीवी से दूर हो गई।

disha vakani

वहीं फैंस उनका इंतजार करते रह गए। ऐसे में जब पहली बार दिशा वकानी अपने बच्चों का साथ दिखी तो यूजर्स भी भावुक हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा वकानी की गोद में बेटा बैठा हुआ है जबकि उनके पति की गोद में बेटी नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,”दिशा वाकाणी का हालिया वीडियो। उम्मीद है कि वे जल्दी ही वापसी करेंगी।”

दयाबेन को देख भावुक हुए फैंस

जैसे ही यूजर्स ने दिशा का यह वीडियो देखा तो वे भावुक हो गए और कहा कि, “मैम प्लीज, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापस आ जाओ।” एक ने कहा कि, “प्लीज वापस आ जाओ।” इसके अलावा भी कई लोगों ने दिशा से शो में आने की गुजारिश की। बता दे दिशा वकानी ने इस टीवी सीरियल में साल 2008 से लेकर 2017 तक काम किया।

disha vakani

इस दौरान उनके किरदार ने लाखों लोगों को हंसाया, लेकिन अचानक दिशा ने शो को अलविदा कह दिया जिसके बाद फैंस दंग रह गए। वहीं शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का कहना है कि, “अगर दिशा वापस आना चाहें तो इससे अच्छी कोई बात नहीं है लेकिन फिलहाल वे अपनी पारिवारिक जिंदगी को महत्व दे रही हैं। हम टप्पू को वापस लेकर आए हैं तो दयाबेन भी जल्द वापस आ जाएंगी। बस थोड़ा समय इंतजार कीजिए।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button