बॉलीवुड

नोरा फतेही ने चली मलाइका अरोड़ा की चाल, तो यूजर्स ने उड़ाया जमकर मजाक, बोले-सस्ती मलाइका..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए जाने जाती है। जब भी नोरा फतेही कैमरे के सामने आती है तो उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। वही सोशल मीडिया पर भी अक्सर उनकी बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती है जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। हालांकि नोरा फतेही अपने स्टाइलिश और बोल्डनेस के कारण कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी है। अब एक बार फिर नोरा फतेही ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसकी वजह से लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

वायरल हुआ नोरा का वीडियो
दरअसल, हाल ही में नोरा फतेही को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां पर वह काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दी। इस दौरान नोरा फतेही ने पलट-पलट कर पैपराजी को पोज दिए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि इस दौरान नोरा फतेही का लुक काफी हद तक बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से मिलता जुलता था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


ऐसे में कई लोगों ने मलाइका के नाम पर नोरा को ट्रोल कर दिया। दरअसल लोगों का कहना है कि, नोरा मलाइका की कॉपी कर रही है और उनके जैसे पोज भी दे रही है।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मलाइका को कॉपी क्यों करने लगी बहन जी।” एक ने कहा कि, “नोरा भी नॉर्मल आप खूबसूरत हो। पोज करने का ड्रामा और ओवर स्टाइल आपको सूट नहीं करता।” एक अन्य ने कहा कि, “कभी नॉर्मल इंसान की तरह चल लिया करो।” एक ने कहा कि, “इसे लग रहा है यह सुपरस्टार है।”

एक ने कहा कि, “सुकेश सेकंड हैंड।” एक दूसरे ने कहा कि, “यह मलाइका जैसे क्यों चल रही है।” हालांकि इस दौरान कई लोगों ने नोरा के लुक की तारीफ भी की।

nora

nora

बता दें, नोरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह चॉकलेटी कलर की टॉप पहने हुए नजर आई जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लगी।

nora fatehi

बता दें, हाल ही में नोरा कपिल शर्मा के शो में पहुंची जहां पर अभिनेता अक्षय कुमार भी नजर आए. इस दौरान अर्चना पूरन सिंह डेटिंग पर बात करते हुए कहती हैं कि, “दुनिया बदल गई है, अब औरतें पे कर रही हैं.” इस पर नोरा कहती है कि, “आप बिल भर सकते हैं लेकिन मैं बिल नहीं भरूंगी।” नोरा की ये बात सुनकर सब हंसने लग जाते हैं।


बता दें, नोरा फतेही कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। इसके वह अपने आईटम सांग्स के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में नोरा को अभिनेता राजकुमार राव के साथ ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’ म्यूजिक वीडियो में देखा गया जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button