बॉलीवुड

एक कॉन्सर्ट के लिए इतनी फ़ीस लेते थे केके, जानें कितनी संपत्ति के मालिक थे सिंगर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर केके अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने 53 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें पश्चिम बंगाल के कोलकाता में केके लाइव कंसर्ट में शामिल हुए जिसके बाद उनकी अचानक तबीयत खराब हुई और फिर कुछ देर बाद उनका निधन हो गया। रिपोर्ट की मानें तो म्यूजिक इवेंट के बाद केके अचानक से गिर गए थे जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन थोड़ी देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। केके के निधन से हर कोई स्तब्ध है।

बता दे बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनकी मौत से मातम पसर गया है। गौरतलब है कि केके बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े गायक कलाकारों में से एक थे। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त थी। नाम कमाने के साथ केके ने बेशुमार दौलत भी कमाई थी। आइए जानते हैं केके कितने करोड़ की संपत्ति छोड़ कर गए हैं।

kk

53 की उम्र में केके ने कमाई थी इतनी संपत्ति
53 की उम्र में दुनिया छोड़ जाने वाले केके ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक एल्बम ‘पल’ से की थी। लेकिन असल पहचान सलमान खान और ऐश्वर्या की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ मिली। इसके बाद उन्होंने तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मराठी, मलयालम, बंगाली और गुजराती जैसी कई भाषाओं में अपनी आवाज का जादू बिखेरा और उन्होंने तमाम तरह के गाने गए। इतना ही नहीं बल्कि कि, केके बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे महंगे सिंगर्स में से एक थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KK (@kk_live_now)


रिपोर्ट की माने तो वह अपने एक गाने के लिए 5 से 6 लाख रुपए चार्ज करते थे। इसके अलावा जब वह किसी कंसर्ट का हिस्सा बनते थे तो वह एक लाइव कंसर्ट के लिए 10 से 15 लाख रुपए फीस के तौर पर लेते थे।

kk

बता दे केके में अपने पूरे करियर में 2500 गाने गाए हैं जो हमेशा उन्हें इस दुनिया में जिंदा रखेंगे। बता दें केके करीब 50 से 60 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक थे, उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां है जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। बता दे हाल ही में केके ने ऑडी कार खरीदी थी।

kk

केके ने बचपन की दोस्त से रचाई थी शादी

वहीं केके की पर्सनल जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने बचपन की दोस्त ज्योति कृष्णा से शादी रचाई थी। बता दे इन दोनों की शादी साल 1991 में हुई थी। इसके बाद उनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ जिनमें एक बेटा और एक बेटी है, उनके बेटे का नाम कुन्नथ नकुल है जबकि बेटी का नाम कुन्नथ तमारा हैं।

kk

बता दें, केके ने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली के माउंट सेंट मैरी स्कूल से पूरी की, वहीं ग्रेजुएशन किरोड़ीमल कॉलेज दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूरा किया। फिल्मों में गाना गाने से पहले केके ने मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव तौर पर नौकरी भी की थी लेकिन फिर उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रुख किया और यहां पर बड़ा स्टारडम हासिल करने में कामयाब रहे।

बता दे केके के निधन से हर कोई स्तब्ध है वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके निधन पर शोक जता रहे हैं। वहीं अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था कि, “केके को रात करीब 10 बजे अस्पताल लाया गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम उनका उपचार नहीं कर सके। केके 53 साल के थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं। केके ने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button