दिलचस्प

वह जेलर जिसकी बॉडी देख गीली हो जाती है अपराधियों की पैंट, जीत चुका है कई फिटनेस टाइटल – Pics

एक जमाना था जब पुलिस डिपार्टमेंट में बड़े ही अनफिट लोग हुआ करते थे। कई पुलिसकर्मियों की तो बड़ी सी तोंद लटका करती थी। ऐसे में हम सोचते थे कि आखिर ये शातिर अपराधियों को कैसे पकड़ेंगे। लेकिन अब जमाना बदल रहा है। पुलिस डिपार्टमेंट में कई युवा लोग आ रहे हैं। ये खुद को फिट रखते हैं। वहीं इनमें से कुछ तो इतनी शानदार बॉडी लेकर घूमते हैं कि इन्हें देख अपराधी पैंट गीली कर देता है।

इस जेलर की बॉडी देख गीली हो जाती है अपराधियों की पैंट

अब दिल्ली की तिहाड़ जेल के जेलर दीपक शर्मा को ही ले लीजिए। वे यहां के सुप्रिटेंडेंट ऑफ पुलिस हैं। दिल्ली की तिहाड़ जेल हाई प्रोफाइल कैदियों के लिए जानी जाती है। यह एक सेंट्रल जेल भी है। इसलिए यहां कई सारे जेलर हैं। इनमें जेल नंबर 3 की कमान दीपक शर्मा को दी गई है। दीपक की शानदार बॉडी देख बड़े से बड़ा अपराधी भी डर के मारे कांपने लगता है।

दरअसल दीपक एक प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर हैं। वे बॉडी बिल्डिंग के ढेर सारे कॉम्पिटिशन जीत चुके हैं। उन्होंने 2009 में पुलिस फोर्स ज्वाइन की थी। तब उनकी बॉडी ऐसी नहीं थी। फिर उन्होंने सलमान खान की दबंग देखी। उसमें सलमान को एक हेल्थी और फिट पुलिसवाले के रूप में दिखाया गया था। बस दीपक इस फिल्म को देखने के बाद सलमान खान से इंप्रेस हो गए। इसके बाद उन्होंने भी एक दबंग पुलिसवाला बनने के लिए अपनी बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया।

बॉडी बनाने के लिए की बहुत मेहनत

दीपक सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने उनके जैसी बॉडी बनाने के लिए अपनी ड्यूटी के साथ में जिम ज्वाइन किया। वह इस जिम में खूब कसरत करते थे। उन्होंने अपना डाइट प्लान भी सुधारा। जिम में घंटों पसीना बहाया। तब जाकर उन्होंने एक शानदार बॉडी हासिल की।

इसके बाद साल 2014 में दीपक शर्मा ने बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में पहला कदम रखा। उन्होंने पहला कॉम्पिटिशन लड़ा। फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक के बाद एक कई टाइटले अपनी झोली में गिराए। वे मिस्टर हरियाणा, मिस्टर दिल्ली, मिस्टर यूपी, आयरन मैन ऑफ दिल्ली जैसे कई टाइटल जीत चुके हैं।

पूरे तिहाड़ जेल में है फेमस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Sharma (@deepaksharma_jailor)

दीपक शर्मा को फिटनेस से इतना लगाव है कि वह अपने जेल में कैदियों के लिए भी कई टाइप की फिटनेस से जुड़ी एक्टिविटीज करवाते रहते हैं। कैदी भी उनके फैन हैं। उनके जैसी बॉडी बनाने के लिए उनसे कई टिप्स भी लेते हैं। वह एक बॉलीवुड हीरो की तरह लगते हैं। उनकी बॉडी के चलते वह पूरे जेल में काफी फेमस हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Sharma (@deepaksharma_jailor)

दीपक शर्मा इंस्टाग्राम पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं। यहां उन्हें 90 हजार से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहां वे आए दिन अपनी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। उन्हें देख फैंस भी उनके जैसा बनना चाहते हैं। उनका कमेंट सेक्शन तारीफ़ों से भरा रहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button