बॉलीवुड

माही विज ने 4 साल की बेटी के चेहरे पर सना मेकअप, तो यूजर्स ने लगाई जमकर फटकार: Video

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा माही विज इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में माही विज को कोरोना हो गया था जिसके चलते वह अपनी बेटी से दूर हो गई थी। बता दे एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। माही विज कोरोना वायरस हो गया था जिसकी वजह से वह अपनी बेटी से नहीं मिल पा रही थी।

mahhi vij

लेकिन अब माही पूरी तरह से ठीक हो गई और एक बार फिर अपनी बेटी तारा के पास आ गई है। इसी बीच माही विज ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ बहुत ही खूबसूरत वीडियो साझा किया। लेकिन यूजर्स को उनका यह वीडियो बिल्कुल पसंद नहीं आया।

बेटी संग माही का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, माही विज वीडियो में अपनी बेटी को मेकअप करती हुई नजर आ रही है। दरअसल, माही विज अपनी बेटी तारा के साथ भारती सिंह के बेटे लक्ष्य लिम्बचियां के बर्थडे में शामिल हुई थी।

mahhi vij

ऐसे में माही विज ने अपनी बेटी को भी बहुत ही खूबसूरत तरीके से तैयार किया। इस दौरान उन्होंने बेटी के चेहरे पर आईलाइनर लगाया साथ ही रेड कलर की लिपस्टिक भी लगाई। इसके अलावा व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप में तारा भी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

mahhi vij

इसके अलावा माही विज ने ग्रीन सूट पहना हुआ था। लेकिन छोटी सी बेटी को मेकअप करना यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी। जब माही अपनी बेटी के साथ पार्टी में शामिल हुई तो उन्होंने कोविड पर बातचीत की और मास्क लगाने के बारे में भी कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “इतनी छोटी बच्ची के चेहरे पर मेकअप लगाना बंद करो।” एक अन्य ने लिखा कि, “अभी से बेटी को टीवी में लाने की तैयारी चल रही हैं।” एक अन्य ने कहा कि, “इतनी छोटी सी बेटी है, इस पर इतना सारा मेकअप क्यों लगा दिया है। यह माही सच में पागल हो गई है।” इस दौरान कई लोगों ने माही को मास्क न पहनने पर भी ट्रोल किया।

mahhi vij

माही विज का वर्कफ़्रंट

mahhi vij

बता दें, माही विज भी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई पॉपुलर टीवी सीरियल में काम किया है। वह ‘लागी तुझसे लगन’, ‘अकेला’, ‘श्श्श्श..कोई है’ जैसी टीवी शोज में काम कर चुकी है। आखरी बार उन्हें ‘बालिका वधू’ में देखा गया था। बता दे माही की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वह अक्सर अपनी बेटी के साथ मस्तीभरे वीडियोज साझा करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button