बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधे नयनतारा और विग्नेश, बनठन कर पहुंचे शाहरुख़ खान, वायरल हुई तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दे नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून यानी कि आज चेन्नई के नजदीक महाबलीपुरम में शादी रचाई है। गौरतलब है कि फैंस को भी इस कपल की शादी का बड़ी बेसब्री से इंतजार था। वही शादी से जुड़ी झलक देखने के लिए भी तैयार है लेकिन कहा जा रहा है कि अभी शादी से जुड़ी तस्वीरें सामने नहीं आएगी।

रिपोर्ट की मानें तो नयनतारा और विग्नेश की शादी में मशहूर अभिनेता शाहरुख खान पहुंचे हैं। इसके अलावा भी बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ से कई तरह के सितारे शामिल हुए हैं।

nayanthara

रिपोर्ट की माने तो नयनतारा विग्नेश की शादी में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री सीएम स्टालिन भी शामिल हुए हैं। गौरतलब है कि, शादी से पहले ही कपल सीएम को निमंत्रण देने के लिए पहुंचा था। शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश 10 जून को रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं जिसमें भी बॉलीवुड और साउथ दुनिया से जुड़े कई सेलेब्स शामिल होंगे।

nayanthara

बता दें, हाल ही में शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन वह वायरस को मात देकर अपनी को-स्टार नयनतारा की शादी में पहुंचे हैं। जी हां..शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘जवान’ में नयनतारा के साथ दिखाई देंगे। शादी में जाने से पहले शाहरुख खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने बैज कलर की जैकेट को व्हाइट शर्ट और डार्क कलर के ट्राउजर के साथ पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं।

nayanthara

रिपोर्ट की मानें तो इस दौरान शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और फिल्म ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली भी नजर आए। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को और बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर बोनी कपूर को भी स्पॉट किया गया।

nayanthara

वही बात की जाए नयनतारा और विग्नेस की शादी की तस्वीर के बारे में तो कहा जा रहा है कि दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें प्राइवेट रखा गया है। वहीं मेहमानों को भी वेडिंग वेन्यू में फोन ले जाने की अनुमति नहीं है।

nayanthara

रिपोर्ट की माने तो इस कपल के रिसेप्शन पार्टी में इविजय, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, अजित कुमार, विजय सेथुपथी, समांथा रुथ प्रभु जैसे बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, विक्की कौशल जैसी सितारों के नाम की चर्चा हो रही है।

nayanthara

बता दे, साल 2015 में नयनतारा और विग्नेश शिवन की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘नानम राउडी धान’ के सेट पर इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। इसके बाद से ही दोनों काफी लंबे समय से सीक्रेट तरीके से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब इन दोनों ने आखिरकार शादी का फैसला कर लिया है। इससे पहले नयनतारा का नाम मशहूर अभिनेता और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ जुड़ चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button