बॉलीवुडक्रिकेट

अनुष्का में दुनिया देखते हैं विराट, ऐसी थी दोनों की पहली मुलाकात, देखें कपल की 12 रोमांटिक फोटो

दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा की जोड़ी दुनियाभर में लोकप्रिय है. बॉलीवुड और क्रिकेट की यह जोड़ी सुपरहिट है. दोनों को जब भी एक साथ देखा जाता है तो दोनों फैंस को कपल गोल्स देते हैं.

न ही विराट किसी पहचान के मोहताज है और न ही उनकी जीवनसंगिनी अनुष्का शर्मा. दोनों ही देश दुनिया में ख़ास और बड़ी पहचान रखते हैं. जहां विराट क्रिकेट की दुनिया पर राज करते हैं तो अनुष्का का अभिनय की दुनिया में बोलबाला है.

करीब साढ़े 34 साल के विराट कोहली और करीब 35 साल की अनुष्का शर्मा साथ में एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. दोनों हस्तियां जब भी साथ नजर आती है तो इनके फैंस का दिन बन जाता है. फिलहाल इन दिनों विराट कोहली IPL के 16वें सीजन में व्यस्त चल रहे हैं.

विराट और अनुष्का एक दूसरे को कंप्लीट करते हैं. अनुष्का विराट को अपना सब कुछ मानती हैं वे अपने पति से खूब प्यार करती है तो वहीं विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा में अपनी दुनिया देखते हैं. दोनों के बीच अब एक नन्हीं परी भी आ चुकी है. दोनों एक दूजे पर तो भर भरके प्यार लुटाते हैं वहीं ये अपनी लाड़ली को भी पलकों पर बिठाकर रखते हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जब पहली बार एक दूसरे से मिले थे उस बात को 10 साल हो चुके हैं. साल 2013 में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी.

तब दोनों मशहूर हस्तियों की मुलाकात एक शैंपू के एड के सिलसिले में हुई थी. दोनों ने एक शैंपू एड में साथ काम किया था. इसके बाद दोनों एक दूसरे को पहचानने लगे थे.

इस मुलाकात के बाद से विराट और अनुष्का की डेटिंग की खबरें आने लगी थी. साल 2014 में जब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर थी और टीम जिस होटल में रुकी थी वहां अनुष्का को भी देखा गया था.

इसके बाद मुंबई में विराट ने अपनी कार से अनुष्का को उनके घर छोड़ा था. फिर दोनों को न्यूजीलैंड में साथ देखा गया था. जब दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले घूमते हुए नजर आए थे.

समय बढ़ता गया और दोनों का प्यार भी मजबूत होते गया. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी देने लगे. वहीं अक्सर ही अनुष्का को स्टेडियम में भी देखा जाने लगा.

विराट और अनुष्का ने करीब पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया. फिर हमेशा हमेशा के लिए एक ख़ास बंधन में बंधने का फैसला ले लिया. दोनों हस्तियों ने दिसंबर 2017 की सर्दियों में इटली में धूमधाम से शादी रचा ली थी. दोनों की शादी देश दुनिया में चर्चा में रही थी.

virat kohli and anushka sharma

विराट और अनुष्का की शादी को पांच साल से भी ज्यादा समय हो गया है. शादी के करीब तीन साल बाद अनुष्क ने जनवरी 2021 में बेटी को जन्म दिया था. कपल की बेटी का नाम वामिका कोहली है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button