अध्यात्म

राशि बताएगी आपकी लव लाइफ, जाने आपकी जिंदगी में लिखा हैं सच्चा प्यार, बेवफाई या अकेलापन

हर व्यक्ति की यही तमन्ना होती हैं कि उसे जीवन में खूब प्यार मिले. कोई भी व्यक्ति अकेले जिन्दगी काटना पसंद नहीं करता हैं. हालाँकि किस्मत कई बार ऐसा खेल खेलती हैं कि किसी का प्यार अधूरा रह जाता हैं तो कोई अपने सच्चे प्यार से कभी मिल ही नहीं पता हैं. वहीं कुछ खुशनसीब ऐसे भी होते हैं जिन्हें प्यार के खेल में जीत हासिल होती हैं और वो पूरी लाइफ सुखी रहते हैं. प्यार का यह मामला आपकी किस्मत और राशि पर भी निर्भर करता हैं. ऐसे में चलिए हम राशि के आधार पर आपकी लव लाइफ से जुड़ी कुछ बातें जानते हैं.

 

मेष: इस राशि के लोगो की किस्मत प्यार के मामले में हमेशा ही कमजोर रहती हैं. इन्हें अपना सच्चा प्यार कभी आसानी से नहीं मिलता हैं. इसके लिए उन्हें काफी भटकना पड़ता हैं.

वृषभ: ये लोग प्यार के मामले में लक्की होते हैं. इन्हें बिना किसी मेहनत के बैठे बिठाए ही अच्छा और केयरिंग प्रेमी या प्रेमिका मिल जाता हैं.

मिथुन: इन लोगो की लव लाइफ में बहुत उतार चढ़ाव होते हैं. प्यार मिल जाने के बाद भी इनके रिश्ते ज्यादा अच्छे से नहीं चल पाते हैं. कुछ ना कुछ समस्या जरूर आती रहती हैं.

कर्क: इनकी लव लाइफ पहले से भगवान सेट कर के रखता हैं. इनकी किस्मत में ठीक ठाक प्यार और थोड़ा बहुत दुःख लिखा होता हैं. लेकिन ओवरआल ये लोग अपने पार्टनर के साथ खुश रहते हैं.

सिंह: ये लोग जीवन में अकेलेपन से परेशान रहते हैं. इनका पार्टनर इनके पास ज्यादा दिन नहीं टिकता हैं. यदि पास हैं भी तो रिश्ता ऐसा हो जाता हैं कि वो दूर ही लगता हैं.

कन्या: लव लाइफ के मामले में ये लोग सबसे लक्की होते हैं. इन्हें बहुत केयरिंग और समझदार लव पार्टनर मिलता हैं.  इनका पहला प्यार तो अधूरा रह जाता हैं लेकिन बाद में इनकी लाइफ में सही शख्स की एंट्री होती हैं.

मकर: इन्हें प्यार में अक्सर धोखा ही मिलता हैं. ये दूसरों के साथ कितना भी अच्छा व्यवहार कर ले बदले में इन्हें दुःख नसीब होता हैं. इनको मिलने वाले प्यार की कोई कोई ग्यारंटी नहीं होती हैं.

तुला: इनकी लव लाइफ बड़ी रोमांचक होती हैं. इन्हें जीवन में कई सरप्राइज मिलते हैं. इनके पास प्यार की कमी नहीं होती है. एक जाता हैं तो दुसरा मिल जाता हैं.

धनु: इस राशि के जातक सच्चे प्यार से टकरा जरूर जाते हैं लेकिन उसे अपना बनाने में इनको पसीने आ जाते हैं. इनकी राह मकई साड़ी मुश्किलें खड़ी हो जाती हैं.

वृश्चिक: इन्हें लाइफ के शुरूआती दौर में अच्छा प्यार और बढ़िया जीवनसाथी मिलता हैं. लेकिन जैसे जैसे समय बिताता जाता हैं इनकी लव लाइफ बोरिंग होती चली जाती हैं.

कुंभ: यह लोग लाइफ में एक से अधिक प्यार पाते हैं. इनके ज्यादातर पहले और दुसरे रिश्ते ठीक नहीं रहते हैं. लेकिन अंत में इन्हें भी एक सच्चा आशिक या प्रेमिका मिल ही जाता हैं.

मीन: ये लोग जीवन में तन्हा ज्यादा रहते हैं. इनके प्यार में कोई सुख या केयरिंग नहीं मिलती हैं. ये खुद को किसी तरह जीना सिखा लेते हैं.

नोट: ये सभी बातें इस राश के 70 फीसदी लोगो पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं बाकी लोगो की लव लाइफ थोड़ी अलग हो.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button