बॉलीवुड

‘न खाना दे रहे हैं, न घर में रहने दे रहे..’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के एक्टर पर गंभीर आरोप

अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाले मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। जहां वे प्रोफेशनल जिंदगी में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रहे हैं तो वहीं उनकी निजी जिंदगी में उतार-चढ़ाव चल रहा है।

nawazuddin Siddiqui

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी पर कई तरह के आरोप लगाए थे और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई थी। अब इसी बीच आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाए हैं कि वह उन्हें परेशान कर रहे हैं और ना ही खाना दे रहे हैं, ना ही घर के अन्य चीजों को इस्तेमाल करने दे रहे हैं।

आलिया के वकील ने किए चौंकाने वाले खुलासे

दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के वकील ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले सप्ताह उनकी क्लाइंट आलिया सिद्दीकी को फूट बेड और नहाने के लिए बाथरूम तक नहीं इस्तेमाल करने दिया जा रहा है। आलिया को सिद्दीकी के घर से निकालने की हर तरह की कोशिश की जा रही है।

nawazuddin Siddiqui

आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि, “नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके फैमिली मेंबर्स ने मेरी क्लाइंट आलिया सिद्दीकी को घर से निकालने के लिए हर संभव कोशिश की है। उन्होंने आलिया पर बहुत अत्याचार किया और उनके खिलाफ अनटेनेबल क्रिमिनल केस दर्ज किया। इसके बाद, पुलिस के जरिए उन्होंने आलिया को गिरफ्तार करने और हर दिन शाम को पुलिस स्टेशन आने की धमकी दी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

वकील ने कहा कि, “मैं सीधे तौर पर पुलिस की कार्रवाइयों और व्यवहार को उनके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहता, फिर भी फैक्ट्स ये हैं कि कोई भी पुलिस ऑफिसर कभी भी आलिया के अधिकारों की रक्षा के लिए नहीं आया, भले ही पुलिस अधिकारियों के सामने उनकी बेइज्जती की गई हो।

nawazuddin Siddiqui

इतना ही नहीं, पुलिस ऑफिसर्स के सामने सिर्फ नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी रिलेशनशिप पर सवाल उठाया गया था, बल्कि छोटे बेटे की वैधता पर भी सवाल उठाया गया था। इतना सब होने के बाद भी पुलिस ऑफिसर्स ने IPC की धारा 509 के तहत मेरी क्लाइंट द्वारा दी गई लिखित शिकायत पर कार्रवाई नहीं की है।”

न खाना दे रहे हैं न घर में रहने दे रहे

वकील ने खुलासा करते हुए कहा कि, “नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके फैमिली मेंबर्स ने पिछले 7 दिनों में पूरी तरह से कोशिश की कि मेरी क्लाइंट को कोई खाना, कोई बिस्तर और नहाने के लिए बाथरूम नहीं दिया जाए। उन्होंने आलिया के चारों ओर कई मेल बॉडीगार्ड भी तैनात किए हैं और सीसीटीवी कैमरे भी लगाए हैं। मेरी क्लाइंट इन दिनों हॉल में अपने नाबालिग बच्चों के साथ रह रही हैं।”

nawazuddin Siddiqui

बता दे हाल ही में आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद यह मामला पुलिस तक पहुंच गया था। नवाज की मां आलिया बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें, इस मामले पर नवाजुद्दीन की तरफ कोई बयान नहीं आया है। फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर व्यस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button