बॉलीवुड

जब अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में भड़क गए थे अमिताभ बच्चन, फोटोग्राफर ने कर दी थी ऐसी हरकत

जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल कहे जाते हैं। यह जोड़ी आए दिन चर्चा में रहती है। बता दे ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी और अब ये दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं। गौरतलब है कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी बॉलीवुड इंडस्ट्री की भव्य शादी में से एक है जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए थे।

aishwarya

बता दे इस कपल की शादी में एक ऐसा भी घटना घटी थी जब अमिताभ बच्चन बुरी तरह गुस्सा हो गए थे। उन्होंने फोटोग्राफर को बाहर निकाल दिया था। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

abhishek

इस बात से नाराज हो गए थे अमिताभ बच्चन
दरअसल, इन दिनों अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता नंदा बच्चन की बेटी नव्या नवेली अपने ‘पॉडकास्ट’ के लिए चर्चा में है। इसके एक एपीसोड में उन्होंने अपनी नानी जया बच्चन से खास बातचीत की जिसमें उन्होंने अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी का किस्सा साझा किया। इस दौरान जया बच्चन ने बताया कि जब ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी हो रही थी तब ग्रह प्रवेश के दौरान एक फोटोग्राफर मरते मरते बचा। जया ने बताया उन्होंने मीडिया वालों के लिए अच्छे इंतजाम किए थे, लेकिन कुछ मीडिया वाले भगदड़ मचाने लगे जिसके अमिताभ बच्चन नाराज हो गए थे।

abhishek

इस दौरान नव्या नवेली ने बताया कि, ”जब मामा की शादी हुई थी, हम ऐश्वर्या को गृह प्रवेश के लिए घर ला रहे थे और नाना कार चला रहे थे। वो गाड़ी में बैठी थीं, हमने मीडिया के लिए एक खास पोडियम बनाया था, जिससे वो तस्वीरें ले सकें, लेकिन वो लोग इससे खुश नहीं थे। उनमें से एक व्यक्ति कार के बोनट पर कूद गया। आप सोच सकते हैं? वो मर भी सकता था। नाना को गुस्सा आ गया और हमारे सिक्योरिटी वाले उन लोगों को वहां से ले गए। इसके बाद शाम तक मीडिया ने मोर्चा खोल दिया और वो लोग घर पर पत्थर फेंकने लगे।”

इसके अलावा नव्या ने कहा कि, ”आपको ये हक कौन देता है? आप सोच सकते हैं अगर वो मर जाता तो क्या होता? वो लोग हमेशा ऐसा ही करते हैं। जब भी हर गेट के बाहर जाते हैं, आपने देखा है कि कैसे वो लोग कार पर झपटते हैं। ये सही नहीं है और फिर वो खबर बना देते हैं, फिर कुछ और ही सामने आता है।”

abhishek

गुरु’ के सेट से शुरू हुआ था अफेयर
बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक का अफेयर फिल्म ‘गुरु’ के सेट से हुआ था जिसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद साल 2007 इन्होंने अपने परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। इसके बाद साल 2011 में इनके घर बेटी आराध्य का जन्म हुआ। बता दें आराध्या अब काफी बड़ी हो चुकी है और पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है। आए दिन उनकी क्यूट तस्वीरें वायरल होती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button