दिलचस्प

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए बॉलीवुड सितारे, सभी ने किया नई सरकार का स्वागत

23 मई की शाम को नरेंद्र मोदी को एक बार फिर भारत का प्रधानमंत्री चुन लिया गया और बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की है. 30 मई की दोपहर तक दुनिया के कई बड़े देशों के मंत्रियों के साथ ही बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी दिल्ली पहुंच गए. देश की इस ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनने के लिए सभी देश और विदेश से आए हैं, सभी ने इस नई सरकार का दिल खोलकर स्वागत किया और नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व से बहुत से लोग प्रभावित रहे हैं तभी उन्हें एक बार फिर बहुमत हासिल हुई. पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए बॉलीवुड सितारे, इन सितारों ने अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर यहां आए हैं.

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए बॉलीवुड सितारे

लोक सभा चुनाव-2019 में प्रचंड जीत के साथ वापसी करने वाली बीजेपी ने दुनियाभर में एक खास पहचान बना ली है. इसके मुख्य नेता नरेंद्र मोदी एक बार फिर से पीएम पद की शपथ लेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में आज देश-विदेश से आए कई नेताओं के अलावा एंटरटेनमेंट की दुनिया से भी कई सितारे दिल्ली पहुंच गए हैं क्योंकि वे इस ऐतिहासिक पल के गवाह बनना चाहते हैं. इसमें से कई लोग दिल्ली पहुंच भी चुके हैं जैसे कंगना रनौत, अनुपम खेर, हेमा मालिनी, बोमन ईरानी और विवेक ओबेरॉय को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

इन सितारों का जमावड़ा

सीनियर एक्टर बोमन ईरानी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और इनके अलावा अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, सलमान खान, जावेद अख्तर को भी देखा गया तो कयास लगाए जा रहे हैं कि सभी दिल्ली नये पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निकले हैं और वे यहां पर नजर आ सकते हैं.

विवेक ओबरॉय

एक्टर विवेक ओबेरॉय को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म रिलीज की है जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है, फिल्म सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है. विवेक ओबरॉय खुद इस समारोह में आना चाहते थे और इस बात का जिक्र उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में किया था.

अनिल कपूर और अनुपम खेर

दिल्ली एयरपोर्ट पर अनिल कपूर और अनुपम खेर को स्पॉट किया गया और उन्होंने बताया कि वे इस शपथ समारोह में हिस्सा लेने आए हैं. वैसे अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर बीजेपी सांसद हैं तो उनका यहां होना तो लाज़मी है क्योंकि आज बीजेपी के सभी सांसद और बड़े नेता इस समारोह में नजर आएंगे.

कंगना रनौत

नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत प्रभावित हैं. इस बात का जिक्र कंगना कई बार अपने इंटरव्यू में कर चुके हैं. कंगना रनौत को भी मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया तो पूरे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना यहां पहुंच सकती हैं. कंगना मोदी सरकार की सपोर्टर हैं और वो राजनीतिक बयान ना देने पर कई सेलेब्स को सोशल मीडिया पर लताड़ चुकी हैं.

आपको बता दें कि आज का दिन देश और नई सरकार के लिए बहुत अहम है. गुरुवार, 30 मई को शाम 7 बजे राष्ट्रपति भवन में नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट मंत्रिमंडल सभी के सामने शपथ लेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button