अन्य

कभी चंकी पांडे की दीवानी थी मलाइका, फिर अरबाज से की शादी, अब 12 साल छोटे अर्जुन को कर रही डेट

हिंदी सिनेमा की हॉट और बोल्ड अदाकारा मलाइका अरोरा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रही हैं. मलाइका करीब पांच साल से अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. वहीं इससे पहले उन्होंने अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी और तलाक ले लिया था.

मलाइका अरोरा कभी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की भी दीवानी हुआ करती थी. चंकी पांडे एक समय बड़े स्टार बन चुके थे हालांकि बाद में उनका करियर ढलान पर चले गया था. चंकी पांडे पर एक समय मलाइका अरोरा फ़िदा हो गई थीं. इस बात का खुलासा खुद मलाइका ने किया था.

बता दें कि चंकी पांडे पर कभी मलाइका को क्रश था. मलाइका ने एक पोस्ट के माध्यम से इस संबंध में खुलासा किया था. चंकी के जन्मदिन के मौके पर मलाइका ने उन्हें ख़ास अंदाज में शुभकामनाएं दी थी. हंकी का जन्म मुंबई में 26 सितंबर 1962 को हुआ था. वे 60 साल के हो चुके हैं.

चंकी के 60वें जन्मदिन के मौके पर फैंस के साथ ही उन्हें सेलेब्स ने भी शुभकामनाएं दी थी. चंकी को मलाइका ने भी बर्थडे विश किया था. अपने सोशल मीडिया एकाउंट से मलाइका ने चंकी संग अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की थी. साथ में लिखा था कि, ”हैप्पी बर्थडे मेरे पहले क्रश चंकी”.

चंकी ने भावना पांडे से की थी शादी

चंकी पांडे ने कुछ समय की डेटिंग के बाद भावना पांडे से शादी की थी. दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी. शादी के बाद दोनों दो बेटियों अनन्या पांडे और राइसा पांडे के माता-पिता बने थे.

मलाइका ने अरबाज खान संग रचाया था ब्याह

malaika arora

साल 1998 में जहां चंकी ने शादी की थी तो वहीं इसी साल मलाइका भी शादी के बंधन में बंध गई थी. मलाइका ने पांच साल की डेटिंग के बाद अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी. दोनों का एक बेटा अरहान खान है. हालांकि मलाइका और अरबाज ने साल 2017 में तलाक ले लिया था.

अब अर्जुन कपूर संग रिश्ते में है मलाइका

malaika arora

अरबाज से तलाक लेने के बाद से ही मलाइका का नाम बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर से जुड़ रहा है. अर्जुन कपूर और मलाइका एक दूजे को पांच साल से भी ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं. दोनों के बीच उम्र में 12 साल का अंतर है हालांकि दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री के बीच कभी उम्र आड़े नहीं आती है.

एकता कपूर को भी था चंकी पर क्रश, करना चाहती थी शादी

चंकी पांडे पर न केवल मलाइका अरोरा को क्रश था बल्कि टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर भी उन पर कभी फ़िदा थीं. चंकी के जन्मदिन पर एकता कपूर ने उनके साथ अपनी पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ”कई साल पहले जब चंकी को लेकर ब्लश करती थी, अगर उन्होंने जवाब दिया होता तो आज मैं बॉलीवुड वाइफ होती”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button