बॉलीवुड

महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में लीन हुईं सपना चौधरी, गंगा में लगाई आस्था की डूबकी : Video

अपने देसी ठुमकों से दर्शकों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी महाशिवरात्रि के मौके पर शिव भक्ति में डूबे नजर आ रही है। गौरतलब है कि देश भर में आज महाशिवरात्रि के मौके पर हर कोई शिव की आराधना कर रहा है। ऐसे में सपना चौधरी ने भी शिव की आराधना की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके अलावा उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस डुबकी लगाते हुई नजर आ रही है।

sapna choudhary

सपना ने गंगा में लगाई डुबकी
दरअसल, सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर गंगा स्नान का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा कि, “शिव अनादि है, शिव भगवंत है !!* *शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है !!* *शिव शक्ति है, शिव भक्ति है !!* *शिव की महिमा अपरम्पार शिव करते सबका उद्धार, महादेव की कृपा आप एवं आपके परिवार के समस्त सदस्यों पर सदा बनी रहे और भोले शंकर आपके जीवन में खुशियाँ ही खुशियाँ भर दे !!* *महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं !!”

देखा जा सकता है कि सपना चौधरी वीडियो में डुबकी लगाते हुए नजर आ रही है। इस दौरान उनकी वीडियो में भोलेनाथ का भजन भी चल रहा है। सपना चौधरी शिवरात्रि के मौके पर डार्क ब्लू रंग का सूट पहने हुए नजर आ रही थी। इस दौरान उन्होंने चेन पकड़कर गंगा की नदी में डुबकी लगाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


बता दें, सपना चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स भी हर हर महादेव लिखा कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। बता दे ना केवल सपना चौधरी बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी। अभिनेता अजय देवगन, कंगना रनौत, रवि किशन, अनुपम खेर जैसे सितारों ने पोस्ट साझा करते हुए अपने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी।

एक महीने में इतना कमाती है सपना
बात करें सपना चौधरी के करियर के बारे में तो वह कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है। वहीं सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 11 में एंट्री लेने वाली सपना चौधरी के पास अब दौलत की भी कोई कमी नहीं। वह अब तक बड़े-बड़े लेवल पर शो कर चुकी है जिसके जरिए करोड़ों की कमाई करती है। सपना अक्सर अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है।

रिपोर्ट की माने तो सपना एक डांस शो के लिए करीब 2 से 3 लाख रुपए चार्ज करती है। वहीं महीने में करीब 50 लाख रुपए से भी ज्यादा की कमाई करती है। बता दें सपना की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। सपना एक बेटे की मां भी बन चुकी है।

sapna choudhary

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button