बॉलीवुड

अपने गाने पर खूब नाचीं मंदाकिनी, दिखा 37 साल पुराना अंदाज, फैंस को आई राम तेरी गंगा मैली की याद

80 के दशक में फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से अभिनेत्री मंदाकिनी ने हर किसी का दिल जीत लिया था. मंदाकिनी ने इस फिल्म में अपने बेहतरीन काम से लोगों को अपना मुरीद बना लिया था. इसके अलावा वे अपनी गजब की खूबसूरती और नीली आंखों से भी दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ने में सफल रही थी.

mandakini

‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म साल 1985 में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन दिग्गज अभिनेता और निर्देशक राज कपूर ने किया था. फिल्म में मंदाकिनी के साथ अहम रोल में नजर आए थे राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. इस फिल्म से मंदाकिनी रातोंरात स्टार बन गई थीं.

‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म में मंदाकिनी ने ‘गंगा’ का किरदार निभाया था. मंदाकिनी की काफी चर्चा हुई थी. इसके बाद उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया लेकिन इस फिल्म से उन्हें जो सफलता और लोकप्रियता मिली थी वो उन्हें दोबारा नहीं मिल पाई. जल्द ही वे फिल्म इंडस्ट्री से गायब भी हो गई थीं.

मंदाकिनी की फिल्म राम तेरी गंगा मैली को 37 साल हो गए है लेकिन आज भी लोगों के दिलों में मंदाकिनी की छवि बरकरार है. वे चाहे लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है लेकिन इसी बीच उनका एक डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मंदाकिनी का वहीं पुराना अंदाज देखने को मिल रहा है.

हाल ही में मंदाकिनी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जहां वे एक रियलिटी शो पर नजर आ रही हैं. यह वीडियो इंडियन आइडल 13 के सेट का है. मंदाकिनी एक बार इस शो पर बतौर मेहमान पहुंची थीं. उन्होंने शो में डांस प्रस्तुति भी दी थी. उनके डांस का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

mandakini

एक इंस्टाग्राम पेज से मंदाकिनी का वीडियो साझा किया गया है. इसमें अभिनेत्री अपनी ही सुपरहिट फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ के सुपरहिट गाने ‘सुन साहिबा सुन’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ और रश्मिका मंदाना सहित सभी लोग उनके डांस पर तालियां बजा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshni Kaur (@roshnikaur_official)


बता दें कि ‘सुन साहिबा सुन’ गाना महान और दिवंगत गायिका लता मंगेशकर जी ने गाया था. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ”ओल्ड इज गोल्ड. 1985 और 1990 के दशक के पुराने समय की अभिनेत्री और स्वर्गीय लता जी का शानदार गीत. उनकी आत्मा को शांति दें”.

इस वीडियो पर यूजर्स ने भी खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”इस फिल्म और फिल्म के सभी गानों से प्यार है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”ओल्ड इज़ गोल्ड. आज भी अखिया तरसती है आपको देखने को”. एक ने लिखा कि, ”जय हो चमत्कारिक गाना”. एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट में लिखा कि, ”सचमुच दिल से”. कई फैंस ने हार्ट इमोजी और कई फैंस ने फायर इमोजी कमेंट्स करते भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button