बॉलीवुड

Video: रणवीर की बाहों में थी प्रियंका, देखते ही पति निक ने किया ऐसा काम, देखें फेन्स का रिएक्शन

बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में है. वे यहां अपनी आगामी फिल्म ‘सिटाडेल’ का प्रमोशन कर रही हैं. उनके साथ उनके पति और अमेरिकी गायक निक जोनस भी भारत आए हैं. बता दें कि इसी बीच दोनों कलाकार नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के इवेंट में भी शामिल हुए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


नीता और मुकेश अंबानी ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के उद्घाटन समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियों को आमंत्रित किया था. इस इवेंट का हिस्सा कई हॉलीवुड सेलेब्स भी बने. जबकि प्रियंका और निक को भी इसके लिए आमंत्रित किया था. दोनों ने अंबानी परिवार के समारोह में साथ में उपस्थिति दर्ज कराई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


प्रियंका चोपड़ा ने अंबानी परिवार के इवेंट में डांस भी किया था. वे मंच पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ थिरकती हुई नजर आई थीं. दोनों का एक वीडियो काफी सुर्ख़ियों में रहा था जिसमें दोनों कलाकार मंच पर अपनी फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के एक गाने पर शानदार अंदाज में डांस कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)


वहीं अब रणवीर और प्रियंका का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच से एक साथ प्रियंका और रणवीर नीचे उतरते है. जैसे ही रणवीर और प्रियंका नीचे आ जाते है वैसे ही सामने निक जोनस आ जाते है. फिर निक जोनस जो करते है उस दृश्य ने सभी का ध्यान खींच लिया.

आख़िरी सीढ़ी उतरने से पहले ही निक प्रियंका की तरफ अपना हाथ बढ़ा देते है. प्रियंका उन्हें अपना हाथ दे देती है और निक उन्हें नीचे ले आते हैं. इशारे में रणवीर भी कहते है कि आपकी पत्नी आपको सौंप दी. निक के इस जेस्चर की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


निक, प्रियंका और रणवीर का यह वीडियो instantbollywood ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इस पर काफी कमेंट्स कर रहे हैं और वीडियो देखने के बाद देसी गर्ल प्रियंका के विदेशी पति निक की खूब तारीफ की जा रही है.

priyanka chopra

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ”वे इतने प्यार में हैं”. एक ने लिखा कि, ”यह मेरे लिए निक का इंडियन हेड होड है”. एक ने साल खड़े करते हुए कमेंट किया कि, ”स्वामी या सज्जन”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”मुझे उसकी प्रतिक्रिया पसंद है”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”इतना ही नहीं! उनके भारतीय हावभाव स्वाभाविक रूप से आ रहे हैं (सिर हिलाना)”.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button