बॉलीवुड

सर्जरी से बर्बाद हो गई अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती, तस्वीरों में दिखा सूजा हुआ चेहरा

बॉलीवुड में काम करने वाले सितारे जब एंट्री लेते हैं तो नॉर्मल रहते हैं लेकिन जैसे ही उन्हें लोग पसंद करने लगते हैं तो उस सितारे का भाव किसी सुपरस्टार जैसा हो जाता है. खासकर अभिनेत्रियां फिर वे अपने चेहरे की ऐसी की तैसी करवा लेती हैं जिससे उनके हिसाब से और भी खूबसूरती वाला लुक आता है लेकिन आम लोगों के बीच मजाक के पात्र बन जाती हैं. ऐसा ही कुछ हो रहा है एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ जिन्होंने बॉलीवुड में लोकप्रियता तो हासिल कर ली लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर उनका मजाक सा बन गया है. सर्जरी से बर्बाद हो गई अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती, चलिए दिखाते हैं आपको उनकी एक वायरल तस्वीर.

सर्जरी से बर्बाद हो गई अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती

टीवी से बॉलीवुड में जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन इसी बीच वे एक बार फिर लाइमलाइट का हिस्सा बन गई हैं. दरअसल सलमान खान की फिल्म भारत के प्रीमियर में मौनी रॉय को भी आमंत्रित किया गया था और ऐसे में उनका जो लुक सामने आया वो वायरल हो गया. मीडिया ने उनकी जो तस्वीरें क्लिक की वो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जिसे लोगों ने जमकर शेयर किया.


तस्वीरें वायरल होने के पीछे मौनी की खूबससूरत अदाएं या हॉटनेस नहीं है बल्कि उनका लुक हाइलाइट हुआ है. इस दौरान मौनी का लुक चर्चा में आ गया इस इवेंट में मौनी काफी स्टाइलिश लुक में पहुंची मगर उनका चेहरा देखकर लोगों के होश उड़ गए. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मौनी का चेहरा कितना सूजा हुआ लग रहा है. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब जमकर कयास लगाए कि मौनी ने एक बार फिर सर्जरी कराई है और मौनी का हद से ज्यादा किया गया मेकअप अलग से पता चल रहा है. मौनी के इस लुक को लेकर यूजर्स का अलग ही रिएक्शन रहा है. मौनी के कुछ फैंस को उनका ये लुक जरा भी पसंद नहीं आया. मौनी की तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘सिलिकॉन की हद कर दी है’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लिप्‍स सूज सूज कर कहीं गिर न जाएं’. इसी में एक और यूजर ने लिखा, ‘इतनी सर्जरी करवाने के बाद अब तो ये डरावनी दिखने लगी है’. इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा, ‘माइकल जैक्सन से भी कंपेयर कर दिया.’

मौनी रॉय ने टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें इन्होने कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था और इसके बाद इन्होंने नागिन जैसा पॉपुलर शो किया. इस शो के दो सीजन करने के बाद इन्हें अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से ऑफर आ गया. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म गोल्ड में इन्होने अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया था और इनके किरदार को लोगों ने पसंद भी किया था. अब ये राजकुमार के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी जिसमें ये राजकुमार की पत्नी बनी हैं. फिल्म इस साल रिलीज हो सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button