बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था ‘पुष्पा’ की पहली पसंद, इन स्टार्स ने भी कर दिया था मना

साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। इस फिल्म में नजर आए सितारों को भी एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। जहां पुष्पा के किरदार में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने तहलका मचा दिया तो वही श्रीवल्ली वाले किरदार में रश्मिका मंदाना ने हर किसी के दिल पर राज किया। इसके अलावा ‘उ अंटावा’ जैसा आइटम सॉन्ग देकर सामंथा रुथ प्रभु ने भी तहलका मचा दिया है। फिल्म के पहले पार्ट को खूब प्यार मिला।

वहीं फैंस अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर उत्साहित है। लेकिन बता दें कि पुष्पा के लिए पहली पसंद अल्लू अर्जुन नहीं बल्कि कोई और सुपरस्टार था। इसके अलावा भी कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया था। आइए जानते हैं उन सितारों का नाम?

pushpa

महेश बाबू
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में साउथ को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। रिपोर्ट की माने तो फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ अल्लू अर्जुन से पहले महेश बाबू को ऑफर की गई थी। लेकिन कहा जाता है कि महेश बाबू को इस फिल्म का ग्रे शेड्स वाले रोल पसंद नहीं था। ऐसे में फिर उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया जिसके बाद अल्लू अर्जुन को ये रोल ऑफर हुआ।

pushpa

समांथा रूठ प्रभु
गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु ने इस फिल्म में ‘उ अंटावा’ जैसा आइटम सॉन्ग किया है और इस सॉन्ग की वजह से उन्हें काफी पॉपुलरटी भी हासिल हुई है। लेकिन कहा जाता है कि सामंथा रुथ प्रभु को पहले इस फिल्म में मुख्य किरदार यानी कि श्रीवल्ली का किरदार ऑफर हुआ था। लेकिन सामंथा ने इसको करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद ये किरदार रश्मिका को मिला।

pushpa

नोरा फतेही
अपने लाजवाब डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही भी आइटम सॉन्ग्स के लिए जानी जाती है। रिपोर्ट की मानें तो ‘उ अंटावा’ के लिए समांथा रूठ प्रभु से पहले नोरा फतेही का नाम सामने आया था। लेकिन कहा जा रहा है कि इस गाने के लिए नोरा फतेही ने ज्यादा रकम की मांग की थी जिसके बाद इस फिल्म से नोरा को हटा दिया गया और अभिनेत्री समांथा रूठ प्रभु को यह गाना ऑफर किया गया और अंत में गाना बहुत पॉपुलर हुआ।

pushpa

दिशा पाटनी
अपनी फिटनेस के लिए मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी को भी ‘उ अंटावा’ गाना का ऑफर दिया गया था। कहा जाता है कि समांथा रूठ प्रभु और नोरा से पहले दिशा पाटनी को ही यह गाना ऑफर किया गया, लेकिन उन्होंने किसी कारणवश इस गाने को करने से इंकार कर दिया। इसके बाद यह गाना सामंथा रुथ प्रभु ने किया। कहा तो यह भी जाता है कि सामंथा रुथ प्रभु खुद भी इस गाने को करने के लिए तैयार नहीं थी। लेकिन जब फिल्म के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने उन्हें इस गाने में काम करने के लिए कहा तो वह राजी हो गई थी।

pushpa

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button