बॉलीवुड

ड्यूरेक्स ने आलिया की प्रेग्नेंसी पर दी बधाई, बोली- महफ़िल में तेरी हम तो नहीं थे, लोग बोले-…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने आने वाले बच्चे को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। उन्होंने रणबीर संग बच्चे की सोनोग्राफी करवाने की एक फोटो साझा की। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा ‘हमारा बच्चा जल्द आ रहा है’।

alia bhatt and ranbir kapoor

आलिया शादी के महज 3 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई। वहीं उनकी डिलीवरी डेट इसी साल नवंबर में बताई जा रही है। कपल 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधा था। मतलब आलिया शादी के 8 महीने बाद ही बच्चा पैदा करने जा रही हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद वह शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

ड्यूरेक्स ने आलिया के प्रेग्नेंट होने पर किया मजाक

आलिया और रणबीर के माता-पिता बनने कि खबर सुनते ही लोग उन्हें अलग-अलग अंदाज में बधाई देने लगे। किसी ने दिल से बधाई दी तो किसी ने शादी के इतनी जल्दी बाद प्रेग्नेंट होने पर ताना कसा। फिर कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने हंसी मजाक किया। फेमस कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स (Durex) भी इसमें से एक है। उसने रणबीर और आलिया को एक अलग और मजेदार अंदाज में बधाई दी।

alia and ranbir

ड्यूरेक्स (Durex) ने अपने ट्वीटर हैंडल पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ का फेमस गाना ‘चन्ना मेरे आ’ गाकर बधाई दी। हालांकि इस गाने में उन्होंने रणबीर और आलिया की सिचूऐशन के अनुसार मजेदार एडिटिंग भी की। ड्यूरेक्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा ‘महफिल में तेरी हम तो क्लियरली नहीं थे.. बधाईयां।’ मतलब रणबीर-आलिया ने जब रोमांस किया तो ड्यूरेक्स (कंडोम) का इस्तेमाल नहीं किया और आलिया प्रेग्नेंट हो गई।


ड्यूरेक्स (Durex) का बधाई देने का ये अंदाज लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। उनकी हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इस ट्वीट पर लोग मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा ‘अब इसे कहते हैं शानदार मार्केटिंग।’ फिर दूसरे ने कहा ‘जिस भी राइटर ने ये लिखा है उसकी सैलरी बढ़ना चाहिए।’ वहीं एक ने लिखा ‘तुम (कंडोम) थे लेकिन फट गए।’

शादी पर भी दी थी मजेदार अंदाज में बधाई

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब ड्यूरेक्स ब्रांड ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता हो। इसके पहले आलिया और रणबीर की शादी पर भी कंपनी ने बड़ा ही मजेदार ट्वीट किया था। तब उन्होंने लिखा था ‘रणबीर और आलिया.. महफिल में तेरे, हम न रहे जो, फन तो नहीं है।’

वैसे आप लोगों को ड्यूरेक्स (Durex) का यह बधाई संदेश कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button