बॉलीवुड

जब आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड ने आलिया के लिए जाहिर किया था प्यार, कहा था- तुम्हे दुल्हन बनते हुए देखना ..

मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की शादी को एक माह से भी अधिक समय हो गया है. दोनों कलाकारों ने इसी साल 13 अप्रैल को मुंबई में रणबीर के घर में सगाई की थी और अगले ही दिन यानी कि 14 अप्रैल को कपल ने शादी कर ली थी.

alia bhatt and ranbir kapoor

रणबीर और आलिया एक दूसरे को करीब पांच साल से डेट कर रहे थे. कपल की शादी का फैंस के साथ ही बॉलीवुड को भी बेसब्री से इंतज़ार था. दोनों ने बेहद सादे अंदाज में मुंबई में सात फेरे लेकर ब्याह रचा लिया था. 14 अप्रैल को दोनों प्रेमी प्रेमिका से पति पत्नी बन गए थे.

alia bhatt and ranbir kapoor

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी में बहुत कम ही मेहमान शामिल हुए थे. क्योंकि कपल ने शादी में कम ही मेहमानों को बुलाया था. भट्ट और कपूर परिवार के अलावा दोनों कलाकारों के दोस्त एवं बॉलीवुड से कुछ एक ही हस्तियां शादी में शामिल हुई थी.

alia bhatt and ranbir kapoor

रणबीर संग विवाह बंधन में बंधने के बाद आलिया भट्ट ने शादी की कई तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया था. इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा था. आलिया ने रणबीर के साथ कई तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट की थी. जहां कपल को फैंस के साथ ही बॉलीवुड के ढेरों कलाकारों ने शादी की शुभकामनाएं दी थी. वहीं दूसरी ओर आलिया की शादी के मौके पर उनके बॉडीगार्ड सुनील टालेकर काफी भावुक हो गए थे.

alia bhatt and ranbir kapoor

बता दें कि लंबे समय से बॉडीगार्ड सुनील टालेकर आलिया और उनके परिवार के साथ जुड़े हुए हैं. आलिया जब बच्ची थी तब से सुनील का भट्ट परिवार के साथ रिश्ता है. ऐसे में जब आलिया की शादी हुई और उन्होंने विदाई ली तो सुनील इस मौके पर रो पड़े थे. वे काफी भावुक हो गए थे और उन्होंने आलिया के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की थी. वहीं आलिया और रणबीर को शादी की शुभकामनाएं दी थी.

alia bhatt and ranbir kapoor

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सुनील टालेकर ने आलिया और रणबीर को शादी की शुभकामनाएं दी थी. सुनील ने तब एक फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ”तुम्हारे नन्हें हाथों को थामने से लेकर तुम्हें दुल्हन के रूप में देखने तक, मैं यह बताना चाहता हूं कि मेरा दिल खुशी से भर आया है”. आप देख सकते है कि सुनील ने आलिया और रणबीर संग अपनी तस्वीर साझा की थी.

आलिया ने भी दी प्रतिक्रिया…

alia bhatt and ranbir kapoor

बता दें कि सुनील की इंस्टा पोस्ट पर आलिया भट्ट ने भी प्रतिक्रिया दी थी. आलिया ने सुनील द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों को पसंद किया था.

आलिया के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे पहली बार पति रणबीर के साथ बड़े पर्दे पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल सितंबर माह में रिलीज होगी. फिल्म में अहम रोल में अमिताभ बच्चन भी नजर आ आएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button