बॉलीवुड

कौन है पापा के कंधे पर बैठी यह बच्ची? एक्ट्रेस और सांसद है, पति से अलग पराये मर्द के साथ रह रही

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर बॉलीवुड सितारों की पुरानी तस्वीरें भी खूब वायरल होती रहती है. चाहे आज के सितारें हो या पुराने सितारे सभी की पुरानी तस्वीरें वायरल होती है. फैंस अपने चेहते सितारों को पहचान भी लेते हैं लेकिन जब वो तस्वीर सेलेब के बचपन की होती है तो फैंस के लिए उन्हें पहचानना आसान नहीं होता है.

फिलहाल एक अभिनेत्री की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जो कि उनके बचपन की है. इसमें वे किसी शख्स के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि यह तस्वीर अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की थी जो कि काफी वायरल हो गई है.

nusrat jahan

वायरल तस्वीर अभिनेत्री के बचपन की है. वो काफी छोटी नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते है कि छोटी सी बच्ची अपने पापा के कंधे पर बैठी हुई है. इस तस्वीर में वे अपने पापा के साथ मस्त अंदाज में नजर आ रही हैं. तस्वीर को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरे पहले हीरो…मेरे पापा…हैप्पी फादर्स डे”. अगर आप अभी तक इस अभिनेत्री को नहीं पहचान पाए है तो आपको बता दें कि यह बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) है.

nusrat jahan

नुसरत जहां बचपन में काफी क्यूट लगती थी जबकि अब जवानी में वे काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आती हैं. आए दिन वे अपने हुस्न का जलवा सोशल मीडिया पर बिखेरती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता के साथ यह तस्वीर साझा की थी जिसमें फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया था.

nusrat jahan

इंस्टाग्राम पर नुसरत के बचपन की इस फोटो को हजारों की संख्या में लाइक्स मिले है. उनकी इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”यह “प्यारी” लड़की दिन-ब-दिन “हॉट” होती जा रही है”. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”मैडम पीछे ध्रुव स्तंभ है क्या?”. वहीं एक ने लिखा है कि, ”यह दिल्ली की तस्वीर है”.

nusrat jahan

बंगाली अदाकारा और बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सासंद नुरात जहां मुस्लिम धर्म से संबंधित हैं. सोशल मीडिया पर वे काफी सक्रिय और लोकप्रिय हैं. इंस्टा पर लगातार वे अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इंस्टा पर उनके 28 लाख (2.8 मिलियन) से भी अधिक फ़ॉलोअर्स है. नुसरत का इंस्टा एकाउंट उनकी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है.

nusrat jahan

बता दें कि 32 वर्षीय नुसरत ने निखिल जैन से शादी की थी. हालांकि शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के बीच अनबन हो गई थी और दोनों अलग हो गए.

nusrat jahan and nikhil jain

निखिल जैन से अलग होने के बाद से साल 2020 से नुसरत यशदास गुप्ता के साथ है. बता दें कि यशदास गुप्ता अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सदस्य है.

nusrat jahan and yash dasgupta

गौरतलब है कि जब नुसरत का नाम यशदास से जुड़ा था इसी बीच नुसरत मां बनी थी हालांकि यह बच्चा यश का है या निखिल का इसे लेकर लोग असमंसज में है. निखिल ने तो तो साफ़ मना कर दिया था कि यह बच्चा उनका नहीं है.

nusrat jahan and yash dasgupta

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button