बॉलीवुड

अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने कपड़े उठाकर दिखाया अपना यह अंग, KRK ने कहा- बूढ़ी औरत,पब्लिसिटी की भूखी

स्वघोषित फिल्म समीक्षक और बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. कमाल आर खान देश के किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखते है. सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपने ट्वीट्स से सुर्ख़ियों में आ जाते हैं.

कमाल राशिद खान यानी कि केआरके बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों पर अक्सर अपनी बात रखते हैं. वे देश के अन्य मुद्दों और राजनीति पर भी ट्वीट करते रहते हैं. अक्सर कमाल बॉलीवुड सेलेब्स पर भी निशाने साधते रहते हैं. वे बीते कुछ दिनों से लगातार बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को निशाना बना रहे हैं.

krk

बीते दिनों उन्होंने अक्षय की नागरिकता पर सवाल उठाए थे और कहा था कि मैं अगर भारत का प्रधानमंत्री बन गया तो सबसे पहले इस देश से अक्षय कुमार को बाहर निकालूंगा. वहीं वे लगातार अक्षय कुमार को उनकी आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं जबकि अब कमाल राशिद ने अक्षय कुमार की पत्नी, लेखिका और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को ट्रोल किया है.

krk and akshay kumar

कमाल ने एक ट्वीट के माध्यम से हाल ही में ट्विंकल खन्ना पर जमकर निशाना साधा है और उन्हें पब्लिसिटी की भूखी बता दिया है. साथ ही कमाल ने ट्विंकल को बूढ़ी औरत भी कहा है. हालांकि कमाल ने ऐसा क्यों कहा है. आइए विस्तार से जानते है कि पूरा मामला क्या है.

krk and twinkle khanna

हाल ही में ट्विंकल ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से अपनी एक हॉट तस्वीर साझा की थी. ट्विंकल की यह तस्वीर देखने के बाद कमाल भड़क गए. उन्होंने एक ट्वीट किया और साथ में ट्विंकल की इंस्टा की तस्वीर का स्क्रीनशॉट भी साझा किया. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ”ट्विंकल खन्ना एक बूढ़ी औरत हैं और उन्होंने ये तस्वीर शेयर की है. अब अगर कोई भी कुछ कहेगा तो वो गलत हो जाएगा, लेकिन मेरा सवाल है कि ट्विंकल खन्ना को इसकी जरूरत क्या थी? पब्लिसिटी की इतनी भूखीं क्यों?”


सोशल मीडिया पर कमाल का यह ट्वीट खूब सुर्ख़ियों में है. ट्विंकल की तस्वीर साफ़-साफ़ बयां कर रही है कि आखिर कमाल ने किस बात पर नाराजगी जाहिर की है. आप देख सकते है कि 47 साल की ट्विंकल इस तस्वीर में अपने कपड़े उठाकर अपना एक पैर दिखाती हुई नज़र आ रही है.

krk and akshay kumar

कमाल को लगा था कि वे ट्विंकल की यह फोट साझा करके और उन पर निशाना साधकर लोगों से सोशल मीडिया पर वाहवाही लूटेंगे हालांकि उल्टा कमाल को ही लोगों ने जमकर खरी खोटी सुना दी है. अपने इस ट्वीट पर कमाल खूब ट्रोल हो रहे हैं. ट्विटर यूजर ने केआरके को साफ़-साफ़ कहा है कि उन्हें किसी के भी व्यक्तिगत या निजी जीवन में टांग अड़ाने की कोई आवश्यकता नहीं है. वहीं एक ने कमाल से सवाल पूछते हुए लिखा है कि, ”इसमें गलत क्या है”. वहीं कुछ लोगों ने कमाल का समर्थन भी कर दिया है.

krk

ट्विंकल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दो तस्वीरें साझा की है. पहली तस्वीर में आप देख सकते है कि ट्विंकल एक पोस्ट बॉक्स के साथ नज़र आ रही है. उन्होंने अपना एक हाथ बॉक्स पर रखा है और वे अपना एक पैर उठाती हुई पोज दे रही हैं. ट्विंकल पैर उठाती है तो उनके कपड़े भी ऊपर हो जाते है.

twinkle khanna

वहीं दूसरी तस्वीर में ट्विंकल अपनी तीन दोस्तों के साथ नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करने के साथ ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है कि, ”पुराने दोस्तों के साथ एक दोपहर और मिस्टर के के एक सरप्राइज ने आज का दिन एक आदर्श दिन बना दिया! इसके अलावा अगर आपको लगता है कि मेरी आलसी लड़की सप्ताह में 18 मिनट x 3 बार वजन उठाने की दिनचर्या पर काम कर रही है और विवरण चाहते हैं तो अपना हाथ उठाएं”.

twinkle khanna

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button