बॉलीवुड

एक्ट्रेसेस से भी हसीन है कार्तिक आर्यन की बहन, भाई-दूज पर एक्टर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बी टाऊन में दिवाली की एक अलग ही धूम देखने को मिली। आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दिवाली को जमकर सेलिब्रेट किया। अब देश भर में भाई दूज का त्यौहार मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इसकी एक अलग ही रौनक ही देखने को मिल रही है। इसी बीच जाने-माने एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिसमें उनकी बहन आरती उतारते हुए नजर आ रही है।

kartik aaryan

बता दें, भाई दूज के इस खास मौके पर खुद कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन कृतिका आर्यन के साथ कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें दोनों भाई-बहन भाई दूज पर आधारित रीति रिवाज निभाते हुए नजर आ रहे हैं। देखा जा सकता है कि एक्टर की बहन उन्हें तिलक लगाते हुए नजर आ रही है। इसके बाद कार्तिक आर्यन अपनी बहन के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस दौरान कार्तिक आर्यन कैजुअल लुक में नजर आए। जबकि उनकी बहन कृतिका भी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। बता दे फैंस दोनों भाई बहन की तस्वीर को जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कार्तिक आर्यन अपनी बहन के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

kartik aaryan

बात की जाए कार्तिक आर्यन की फिल्मों के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ और ‘सत्य प्रेम की कथा’ को लेकर व्यस्त हैं। जहां फिल्म ‘शहजादा’ में वह जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नज़र आएंगे तो वही फिल्म सत्यप्रेम की कथा में वह मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं।

kartik aaryan

इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास फिल्म ‘फ्रेडी’, ‘आशिकी-3’ जैसी फिल्में शामिल है। रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक आर्यन डायरेक्टर कबीर खान की एक एंटाइटल फिल्म में भी नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन को आखरी बार फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आई थी।

kartik aaryan

बता दें, कार्तिक आर्यन अपने करियर में अब तक ‘आजकल’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘लुका छुपी’, ‘अतिथि इन लंदन’, ‘प्यार का पंचनामा-2’, ‘धमाका’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

kartik aaryan

बता दें, कार्तिक आर्यन की फीमेल फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लड़कियां उन पर मरती है। बात करें उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में तो अब तक उनका नाम जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान, कृति सेनन, अनन्या पांडे जैसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button