बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस के साथ शादी करना चाहते थे मीका सिंह लेकिन….

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह ना सिर्फ बॉलीवुड जगत बल्कि पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने गानों को लेकर के धाक जमाए हुए हैं। बता दें कि शायद ही मीका सिंह का कोई ऐसा गाना हो जो हिट ना हुआ हो। मीका सिंह ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट सांग्स दिए हैं और खबरों में बने रहे हैं। बता दें कि सिर्फ गानों की वजह से ही नहीं बल्कि मीका सिंह की विवादों की वजह से भी आए दिन खबरों में आ ही जाते हैं।

बता दें कि वैसे तो मीका सिंह का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन इसके बावजूद भी मीका सिंह अभी तक कुवांरे हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि मीका सिंह को कभी कोई पसंद नहीं आया हो या फिर उन्होंने अपनी शादी की इच्छा ना करी हो। बता दें की मीका सिंह का दिल बॉलीवुड के एक बेहद हॉट एक्ट्रेस पर आ गया था। हालांकि बाद में वो खबरें महज एक अफवाह करार दी गई थीं।

खबरों की मानें तो एक समय था जब मीका सिंह ने शादी करने का फैसला लिया था। तब मीका सिंह ने अपने फैंस को भरोसा दिलाया था कि वो जल्द ही शादी करने वाले हैं। जब इस सिलसिलें में मीका सिंह ने एक इंटरव्यू दिया और उनसे पूछा गया कि वो किसके साथ शादी करने वाले हैं तो उन्होंनें ‘सनम रे’ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम लिया। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में बोल्ड एंड खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार हैं। वहीं जब इस मामले में उर्वशी से पूछा गया तो उन्होंने इस बात को महज एक अफवाह बताया। तब उर्वशी ने कहा था कि, “फिलहाल मुझे शादी नहीं करनी है, मैं तब शादी करूंगी जब मेरे चचेरे भाई -बहन की शादी हो जाएगी, मुझे फिलहाल मेरे कैरियर पर ध्यान देना है, जब वक्त आएगा तो मैं खुद सबको बता दूंगी।’

वैसे बता दें कि मीका और उर्वशी जल्द ही शादी करने वाले हैं इस बात का जिक्र कमाल आर खान ने भी किया था। बता दें कि कमाल आर खान अक्सर ही अपने उट पटांग बयानों की वजह से खबरों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार उनकी बातों से कहीं ना कही सच नजर आ रहा है क्योंकि उर्वशी और मीका को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। यहां तक की वेलेंटाइन-डे पर मीका ने भी ट्विटर पर अपनी और उर्वशी की एक तस्वीर पोस्ट की थी।

 

बता दें कि हाल ही में मीका सिंह एक और विवाद में फंस गए थे। जिसके चलते उनको जेल में बंद होना पड़ा था। दरअसल  मीका सिंह पर 17 साल की मॉडल को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा था है । मीका उस वक्त दुबई अपने एक कांसर्ट के लिए गए थे, जहां पर उनसे एक मॉडल को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा और उनको दुबई में ही अरेस्ट कर लिया गया था। खबरों की मानें तो मीका ने उस लड़की को बॉलीवुड में काम दिलाने का वादा भी किया था। ये पहली बार नहीं है जब मीका सिंह किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे हैं। इससे पहले भी मीका पर लड़कियों के साथ बुरा व्यवहार करने के आरोप लगे हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button