बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी इरा खान का वीडियो हुआ वायरल, अपने ब्यॉएफ्रेंड संग कर रही हैं ये काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लव, अफेयर, रिलेशनशिप, ब्रेकअप, तलाक, शादी, स्टार किड्स उनका फिल्मों में डेब्यू यही सब चल रहा है। अब जब बात हुई है स्टार किड्स की तो इन दिनों एक्टर और ऐक्ट्रेस के जितना ही ये स्टार किड्स भी चर्चा में बने रहते हैं। पहले फैंस को अपने स्टार के बारे में जानने में जितनी दिलचस्पी रहती थी उतनी ही अब इन स्टार के बच्चों के बारे में भी जानने में रहती है। पहले मीडिया सिर्फ एक्टर और एक्ट्रेस के पीछे ही पड़ी रहती है लेकिन अब स्टार किड्स के पीछे भी मीडिया का कैमरा हर वक्त लगा रहता है। उनकी हर एक एक्टिविटी पर सबकी नजरें होती हैं।

सुहाना, तैमूर, आर्यन खान, खुशी कपूर कोई ना स्टार किड अक्सर ही खबरों में बने रहते हैं। इन दिनों जो स्टार किड चर्चा में हैं वो हैं आमिर खान की बेटी इरा खान। बता दें कि इरा खान इन दिनों अपने ब्यॉएफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप को लेकर के खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में इरा खान ने अपने और मिशाल के रिलेशनशिप में होने की खबरों को कंफर्म किया था। बता दें कि इरा खान इस वक्त अपने एक वीडियो को लेकर के खबरों में बनी हुई हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में इरा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पार्टी एंजव्याए करती नजर आ रही हैं। दोनों अपने दोस्तों के साथ हैं जहां ये कपल बाहों में बाहें डाले डांस कर रहा है। इरा इस वीडियों में काफी खुश नजर आ रही हैं। कैमरे की ओर देखते हुए इरा आखिर में मिशाल को गले लगा लेती हैं। बता दें कि ये वीडिया इरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

I just wanna dance with you?? @mishaalkirpalani ? @princetonugoeze11 . . . #dance #slowdance #thirdwheel #love #squishies #karaoke

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

बता दें कि इरा खान ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा तब किया था जब उनके एक फैन ने उनके रिलेशनशिप को लेकर के सवाल किया था। जिसके जवाब में इरा ने अपनी और मिशेल की एक तस्वीर को शेयर किया था। इस तस्वीर में इरा मिशेल को लगे रहा रही थीं। और उन्होंने इस स्टोरी में मिशेल को टैग भी किया था। जिसके बाद से हर कोई मिशेल के बारे में जानना चाहता था।

बात करें इरा के ब्यॉएफ्रेंड मिशेल की तो वो न्यूयॉर्क बेस्ड म्यूजिक कंपोजर, प्रोड्यूसर और आर्टिस्ट हैं। ये पहली बार नहीं है जब इरा ने मिशाल के साथ कोई तस्वीर वीडियो शेयर किया हो। इरा अक्सर मिशाल के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

बात करें इरा की तो वो अभी महज 22 साल की हैं और पढ़ाई कर रही हैं। इरा आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं। वहीं खबरें ये भी हैं कि अपनी पढ़ाई पूरी होने के बाद जल्द ही इरा बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। जब आमिर से इरा के डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि इरा का  इंट्रेस्ट फिल्म मेकिंग में है। अब देखना होगा कि बॉलीवुड में डेब्यू के लिए इरा किस प्रोफेशन को चुनती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button