बॉलीवुड

‘मोहब्बतें’ फिल्म की ये हीरोइन 37 की उम्र दिखने लगी है गज़ब की खूबसूरत, पहचान नहीं पाएंगे

नई दिल्ली – बॉलीवुड में कर्इ हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से एक वक्त में सबको अपना दिवाना बनाया है। अपनी अदाओं के जरिए लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाने वाली कुछ एक्ट्रेस समय के साथ बॉलीवुड से गायब हो गई तो कुछ ने अपनी करियर ऊंचाइयों तक पहुंचाया। उन्ही में से एक है मोहब्बतें फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा कर लोगों को अपना दिवाना बनाने वाली प्रीति झंगियानी। बता दें कि जब मोहब्बतें फिल्म की एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने इस फिल्म से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई थी। लेकिन, इसके बाद वो अचानक बॉलीवुड के गायब हो गई। हालांकि, मोहब्बतें फिल्म की एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी इसके बाद कई और फिल्मों में नजर आई लेकिन वो फिल्में हिट नहीं हो सकी। तो चलिए देखते हैं इतने सालों बाद अब ये अभिनेत्री कैसी दिखती हैं।

ये हैं मोहब्बतें फिल्म की एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं, जिनकी पहली या दूसरी फिल्म बहुत बड़ी हिट रही है। लेकिन कुछ सालों बाद में बाद उन्हें अचानक काम मिलना बंद हो गया या फिर बहुत छोटी फिल्मों में काम मिलने लगा हो। मोहब्बतें फिल्म की एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ऐसी ही अभिनेत्रियों में शामिल है। बता दें कि मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली प्रीति ने अपनी पहली फ़िल्म मलयालम भाषा में की थी।

लेकिन, साउथ की फिल्मों में काम करने के बाद प्रीति को बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला। सुपरहिट फिल्म “मोहब्बतें” से प्रीति ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। ये फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई और सभी ने प्रीति की एक्टिंग की काफी तारीफ की। शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय जैसे सितारों से सजी इस फिल्म में प्रीति भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं। लेकिन, इसके बाद ये अभिनेत्री अचानक बॉलीवुड से गायब हो गई।

मोहब्बतें फिल्म की एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी है बहुत खूबसूरत

मोहब्बतें फिल्म में प्रीति आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। इनको देखकर आज भी हर कोई इनका दिवाना हो जाता। 36 साल की हो चुकी प्रीति ने अपनी बॉड़ी को आज भी काफी मेंटेन करके रखा है। आज भी प्रीति पहले के जैसे ही काफी खूबसूरत हैं। वो अक्सर गाउन, ट्रेडिशनल स्टाइल ड्रेसस, वेस्टर्न डे्रसस, सूट आदि सभी लुक में नजर आती हैं। प्रीति की खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। प्रीति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। प्रीति के सोशल मीडिया पर 8 लाख से ज्यादा फोलोवर्स है।

बता दें कि मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी का जन्म 18 अगस्त 1980 में हुआ था। फिल्मों से दूरी बनाकर प्रीति ने अभिनेता प्रवीण डबास से शादी की है और वो अपनी शादी शुदा लाइफ में काफी खुश हैं। प्रीति कुछ सालों पहले पति प्रवीण डबास के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सही धंधे गलत बंदे’ की प्रोड्‌यूसर थीं। प्रीति के पहले म्यूजिक एलबम ‘ये है प्रेम’ के गाने ‘छुईमुई सी तुम लगती हो….’ को काफी पसंद किया गया था। गौरतलब है कि बॉलीवुड फिल्मों के अलावा प्रीति ने मलयालम, तेलगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button