बॉलीवुड

18 सालों में काफी बदल गई है ‘दिल चाहता है’ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, ‘भारत’ में निभाया ये किरदार

बॉलीवुड को पॉपुलर एक्टर सलमान खान की फिल्म भारत सिनेमाघरों में 5 जून यानी ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है. सलमान खान के फैन इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं और फिल्म रिलीज के एक दिन पहले सलमान ने इसकी स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. स्क्रीनिंग में फिल्म ‘दिल चाहता है’ की हीरोइन सोनाली कुलकर्णी और उनके पति नचिकेत पंतवैद्य भी वहां पहुंचे थे. उनकी तस्वीर देखकर लगा नहीं कि ये वहीं हैं जिन्होंने सैफ अली खान के साथ ‘वो लड़की है कहां’ जैसा सुपरहिट गाने पर रोमांस किया था. 18 सालों में काफी बदल गई है ‘दिल चाहता है’ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, चलिए बताते हैं आपको इनके बारे में.

18 सालों में काफी बदल गई है ‘दिल चाहता है’ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

स्क्रीनिंग में आईं सोनाली कुलकर्णी ने ब्लू कलर का लाजवाब सूट पहना था जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज अच्छा लगा. उन्होंने अपने लुक को डार्क मेकअप और झुमके से कम्पलीट किया है. इस दौरान सोनाली ने एक पर्स भी कैरी किया था और कैमरे के सामने वे मुस्कुराते हुए नजर आईं. वहीं उनके पति नचिकेत की बात करें तो वे जींस-शर्ट में कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे. सोनाली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं और उन्हें पसंद करने वाले दर्शक उनकी तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘दिल चाहता है’ में सोनाली के किरदार का नाम पूजा था और वह फिल्म में सैफ अली खान (समीर) के अपोजिट नजर आईं थीं. इस फिल्म में सोनाली और सैफ के अलावा आमिर खान, अक्षय खन्ना, प्रीति जिंटा और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य किरदारों में नजर आए थे और ये फिल्म फरहान अख्तर की पहली डायरेक्शनल फिल्म थी. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया. अब अगर फिल्म ‘भारत’ की बात करें तो इसमें सोनाली ने अपनी उम्र से बड़े एक्टर सलमान खान की मां का करिदार निभाया है. फिल्म में इन दोनों के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, नोरा फतेही, दिशा पाटनी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि सोनाली ने अपनी उम्र से करीब 8 साल बड़े एक्टर की मां का करिदार निभाया है.

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

3 नवंबर, 1974 को पुणे में जन्मी सोनाली कुलकर्णी एक बेहतरीन एक्ट्रेसेस हैं. इन्होंने करियर की शुरुआत मराठी फिल्मों से 90 के दशक में किया था और इसके बाद इन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई. इन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है और कई विज्ञापन में नजर आई हैं. सोनाली ने बॉलीवुड में सिंघम, दिल चाहता है, टैक्सी नंबर 9211, पोस्टर्स ब्वॉयज, मिशन कश्मीर, अग्नी वर्षा, प्यार तूने क्या किया, वैल डन अब्बा, मुंबई कटिंग और ए आर रहमान की एक फिल्म में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई. सोनाली कुलकर्णी सिंघम के बाद से किसी फिल्म में नजर आईं थीं लेकिन अब एक बार फिर वे इस फिल्म में आई और लगता है अब इनकी पारी लंबी चलेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button