क्रिकेट

शाहरुख़ खान भी हुए रिंकू सिंह के दीवाने, क्रिकेटर को दे दी अपनी जगह, रणवीर सिंह ने भी जमकर तारीफ

IPL 2023 का सबसे रोमांचक मुकाबला रविवार की रात देखने को मिला. गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया मुकाबला आईपीएल इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा. इस मैच में पहले गुजरात की ओर से विजय शंकर और राशिद खान ने कमाल का खेल दिखाया.

इसके बाद कोलकाता के लिए वेंकटेश अय्यर और रिंकू सिंह ने धमाका किया. सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है मध्यक्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह की. रविवार रात को खेले गए मुकाबले के बाद क्रिकेट जगत में हर किसी की जुबान पर एक ही नाम है. वो नाम है रिंकू सिंह का.

कोलकाता नाइट राइडर्स के रिंकू सिंह ने जो कमाल किया वो क्रिकेट जगत में कभी नहीं हुआ. उन्होंने अंतिम ओवर की आख़िरी पांच गेंदों पर लगातर पांच छक्के जड़कर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया. क्रिकेट जगत में उनकी खूब चर्चा हो रही है. उनके मुरीद तो बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान भी हो गए.

बता दें कि शाहरुख़ खान कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के साह मालिक हैं. पिछले मैच में उनकी टीम ने शानदार खेल दिखाया था. बैंगलोर के खिलाफ हुआ मैच उन्होंने खुद स्टेडियम से देखा था. इस मैच में कोलकत ने जीत हासिल की थी. वहीं रविवार रात को हुए गुजरात के खिलाफ मुकाबले में भी कोलकाता ने बाजी मार ली.

गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 204 रन बनाए थे. कोलकाता ने इस लक्ष्य का रिंकू की मदद से पीछा कर लिया. कोलकाता को आख़िरी ओवर में जीत के लिए 29 रन चाहिए थे. उमेश यादव ने पहली गेंद पर एक रन लिया. स्ट्राइक रिंकू के पास आई. उन्होंने आख़िरी पांच गेंदों पर लगातार पांच छक्के जड़कर इतिहास रच दिया.

रिंकू की पारी के शाहरुख़ भी मुरीद हो गए. रिंकू को लेकर शाहरुख़ ने एक ट्वीट किया. उन्होंने अपनी फिल्म पठान के एक पोस्टर पर अपनी तस्वीर की जगह रिंकू की तस्वीर लगी फोटो ट्वीट की. साथ में लिखा कि, ”झूमे जो रिंकू!!! माय बेबी @rinkusingh235 और @NitishRana_27 और @venkateshiyer आपकी खूबसूरती!!! और याद रखें विश्वास करें बस इतना ही. बधाई हो@KKRiders और @VenkyMysore अपने दिल का ख्याल रखना सर”.

शाहरुख़ के ट्वीट का जवाब देते हुए रिंकू ने लिखा कि, ”शाहरुख सर यार लव यू सर और आपके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद”. रिंकू की तारीफ बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी की.

रणवीर ने ट्वीट किया कि, ”रिंकू…रिंकू…रिंकू…रिंकू…ये क्या था ?”. इसके जवाब में रिंकू ने लिखा कि, ”बस भगवान का चमत्कार था रणवीर भाई”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button