क्रिकेटबॉलीवुड

ऋषभ पंत की तस्वीर देखकर नम हुई फैंस की आंखें, गुरु रंधावा ने की भेंट, कहा – भाई जल्दी ठीक होगा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भीषण सड़क हादसे के बाद धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं। ऋषभ गंभीर चोटों से उभर रहे हैं। ऋषभ का हाल चाल लेने के लिए लगातार देश की मशहूर हस्तियां पहुंच रही हैं। हाल ही में उनसे भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने मुलाकात की थी।

युवराज के बाद ऋषभ पंत से मिलने के लिए हरभजन सिंह और सुरेश रैना जैसे दिग्गज भी पहुंचे थे। वहीं अब उनका हाल चाल लेने के लिए बॉलीवुड और पंजाबी गायक गुरु रंधावा भी पहुंचे। ऋषभ से मिलने के बाद गुरु ने खुशी जताई और उनके साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

गुरु रंधावा ने हाल ही में ऋषभ के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए गायक ने कैप्शन दिया है कि, ”अपने भाई से मिलकर अच्छा लगा, ऋषभ अधिक मजबूती के साथ जल्दी वापसी करेंगे, रोज की ग्रोथ (विकास)’। लव यू भाई”।

ऋषभ और गुरु की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इसे इसे खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स करके भी प्यार बरसा रहे हैं। रिसभ और गुरु रंधावा के इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर 11 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया हैं। वहीं इस पर करीब 3300 कमेंट्स आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)


ऋषभ पंत के चेहरे पर नजर आ रही मुस्कान उनके फैंस के लिए काफी ख़ास है। सड़क हादसे के बाद यह मुस्कान देखकर उनके फैंस ने जरूर राहत भरी सांस ली होगी। आप देख सकते है कि ऋषभ के माथे पर तिलक लगा हुआ है और उन्होंने कुर्ता पायजामा पहन रखा है।

पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”दो लीजेंड बंदे’। आगे यूजर ने हार्ट इमोजी भी बनाए। एक यूजर ने लिखा कि, ”जल्दी ठीक हो जाओ चैंपियन”। एक ने कमेंट किया कि, ”लव यू टू ऋषभ भाई”। एक अन्य यूजर ने ऋषभ के लिए लिखा कि, ”इस आईपीएल में बहुत मिस करने वाले हैं आपको”।

गौरतलब है कि दिसंबर 2022 में ऋषभ का कार एक्सीडेंट हो गया था। इस भीषण हादसे में ऋषभ को गंभीर चोट लगी थी। वे दिल्ली से रुड़की जा रहे थे इसी बीच देर रात उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। ऋषभ खून से लथपथ थे। घटना स्थल से गुजर रहे कुछ लोगों ने उनकी मदद की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

ऋषभ पंत भारत के स्टार क्रिकेटर हैं। सड़क हादसे में लगी गंभीर चोटों के चलते वे लंबे समय से क्रिकेट से दूर है। अभी कुछ माह तक वे और क्रिकेट से दूर रहेंगे। उन्हें इसके कारण IPL 2023 और जून 2023 में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी बाहर होना पड़ा है। खबरें तो यह भी है कि इस साल होने वाले वनडे विश्वकप से भी ऋषभ बाहर हो सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button