बॉलीवुड

बाबा महाकाल की शरण में पहुंची जयाप्रदा, रुद्राभिषेक कर माँगा आशीर्वाद

70 और 80 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस जयाप्रदा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। जयाप्रदा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वहीं राजनीति की दुनिया में भी उन्होंने बड़ा मुकाम हासिल किया है। भले ही जया प्रदा इन दिनों फिल्मों में कम आ रही है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। अब इसी बीच जयाप्रदा उज्जैन पहुंची जहां पर उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए। बता दे इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस की तस्वीरें…

jayaprada ujjain

मंदिर में जयाप्रदा ने लगाया ध्यान
दरअसल, जयाप्रदा रविवार की दोपहर महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंची जहां पर उन्होंने रुद्राभिषेक भी किया और ध्यान भी लगाया। बता दे यहां पर जयाप्रदा नंदी हॉल में बैठकर ओम नमः शिवाय का जाप करती हुई भी दिखाई दी। इस दौरान नंदी हॉल में श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति के सहायक प्रशासक मूलचंद ने जयाप्रदा का सम्मान किया।

jayaprada ujjain

इसके अलावा जयाप्रदा हरसिद्धि शक्तिपीठ के दर्शन करने के लिए भी पहुंची जहां पर उन्होंने मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए जयाप्रदा ने कहा कि, “महाकाल की नगरी में आकर धन्य मानती हूं। भगवान महाकाल के भव्य मंदिर में आकर दर्शन करने से सभी मनोकामना पूर्ण होती है।”

jayaprada ujjain

एक्ट्रेस ने की कॉरिडोर की तारीफ
इस दौरान जया प्रदा ने श्री महाकालेश्वर मंदिर विस्तारीकरण में निर्मित कॉरिडोर की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि कॉरिडोर के माध्यम से आने वाली पीढ़ी को जानकारी मिल सकेगी। इसके बाद एक्ट्रेस के इंदौर के लिए निकल गई। बता दें, जयाप्रदा कोई पहली अदाकारा नहीं है जो बाबा महाकाल की नगरी पहुंची है। इससे पहले भी विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे समेत कई दिग्गज हस्तियां बाबा के दर्शन के लिए आ गई है।

ऐसा रहा एक्ट्रेस का फ़िल्मी करियर
बता दें, जयाप्रदा ने ना केवल बॉलीवुड फिल्मों में काम किया बल्कि वह तेलुगु फिल्मों में भी अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है। दरअसल, जयाप्रदा ने तेलुगु फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने बड़ा मुकाम हासिल किया। यहां पर उन्होंने साल 1979 में रिलीज हुई फिल्म ‘सरगम’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा जो हिट रही।

jaya prada

इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, जितेंद्र बड़े अभिनेता के साथ काम किया। बता दें, जया ने अपने करियर में ‘शराबी’, ‘आज का अर्जुन’, ‘मां’, ‘घर घर की कहानी’, ‘संजोग’, ‘आखरी रास्ता’, ‘सिंदूर’, ‘कामचोर’, ‘तोहफा’, ‘स्वर्ग से सुंदर’, ‘औलाद’, ‘गंगा जमुना सरस्वती’, ‘मुद्दत’ और ‘मकसद’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। फिलहाल वह राजनीति में एक्टिव है।

jayaprada ujjain

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button