बॉलीवुड

100 करोड़ में हुई थी जूनियर NTR की शादी, शामिल हुए थे 12 हजार फैन, जानें कौन हैं एक्टर की पत्नी

‘आरआरआर’ जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्म देने वाले साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को भला कौन नहीं जानता। जूनियर एनटीआर फिल्म इंडस्ट्री का वो सितारा है जिसने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया और उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है।

जूनियर एनटीआर जहां भी जाते हैं वहां पर लाखों की संख्या में फैंस पहुंचते हैं। आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि, जब जूनियर एनटीआर ने शादी की थी तब उनकी शादी में करीब 15000 मेहमान शामिल हुए थे। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं जूनियर एनटीआर की पत्नी के बारे में…

एनटीआर के फैंस के लिए सरकार ने शुरू की थी ट्रेन

junior ntr

बता दें, जूनियर एनटीआर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे और जाने-माने अभिनेता एनटी रामा राव के पोते हैं। जी हां.. साल 1983 को जूनियर एनटीआर का जन्म पॉपुलर एक्टर नंदमूरि हरीकृष्ण के घर हुआ। जूनियर एनटीआर का नाम उनके दादा एनटी रामा राव के नाम पर ही रखा गया है। दादा और पिता के फिल्म इंडस्ट्री से होने के चलते जूनियर एनटीआर ने भी फिल्मी दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया। बता दें, जूनियर एनटीआर ने महज 8 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था।

junior ntr

इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘स्टूडेंट नं 1’, ‘आदी’, ‘सिम्हाद्री’ और ‘टेंपर’ जैसी फिल्मों में काम किया। जूनियर एनटीआर को लेकर फैंस के बीच इतना ज्यादा क्रेज है कि, जब उन्होंने एक इवेंट किया था तो उनसे मिलने के लिए करीब 10 लाख लोग आए थे। इतना ही नहीं बल्कि भीड़ इतनी ज्यादा हो गई थी कि जूनियर एनटीआर के फैन के लिए सरकार को अलग से 9 स्पेशल ट्रेन शुरू करनी पड़ी थी।

junior ntr

माता-पिता की पसंद से की शादी

junior ntr

बता दें, जूनियर एनटीआर की निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रही। जूनियर एनटीआर ने मशहूर बिजनेसमैन और तेलुगु समाचार ‘चैनल स्टूडियो एन’ के मालिक श्रीनिवास राव की बेटी लक्ष्मी प्रगति के साथ शादी रचाई है। जूनियर एनटीआर ने अपने माता-पिता की पसंद से शादी की है। इस कपल की शादी 5 मई साल 2011 में हुई थी। रिपोर्ट की मानें तो जूनियर एनटीआर की शादी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी शादी मानी जाती है।

junior ntr

कहा जाता है कि शादी में करीब 100 करोड रुपए का खर्च आया था। इतना ही नहीं बल्कि शादी के मंडप को सजाने के लिए करीब 18 करोड़ खर्च किए गए थे, जबकि शादी में 3 हजार मेहमान और 12 हजार फैंस शामिल हुए थे। इतना ही नहीं बल्कि जूनियर एनटीआर और उनकी पत्नी लक्ष्मी की ड्रेसेस भी काफी सुर्खियों में रही थी।

junior ntr

कहा जाता है कि लक्ष्मी ने शादी के दिन करीब 1 करोड़ की गोल्डन साड़ी पहनी हुई थी। वर्तमान में जूनियर एनटीआर दो बेटों के पिता है। वह अक्सर अपने बच्चों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

junior ntr

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button