बॉलीवुड

शादी के बाद बढ़ी राखी सावंत की मुश्किलें, मुकेश अंबानी ने की मदद, रो-रोकर सुनाया अपना दुखड़ा

‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से फेमस राखी सावंत अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में चल रही है. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से जुलाई 2022 में शादी कर ली थी. लेकिन राखी ने शादी की जानकारी हाल ही में इंस्टा पर स्टोरी पोस्ट करके दी थी. इसके बाद से वे लगातार चर्चा में चल रही है.

बता दें कि राखी और आदिल ने निकाह किया है और कोर्ट मैरिज भी की है. शादी के बाद राखी ने धर्म भी बदल लिया है. वहीं अब उनका नाम फातिमा हो गया है. उनकी शादी को लेकर खूब बातचीत हो रही है. इसी बीच राखी अपनी मां की तबीयत को लेकर चिंतित और परेशान है.

rakhi sawant

लंबे समय से राखी सावंत की मां की तबीयत खराब चल रही है. राखी की मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसी बीच खबर आई है कि राखी की मदद देश के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी ने की है. राखी ने खुद इस बात की जानकारी दी है. राखी की मां के इलाज में मुकेश अंबानी मसीहा बनकर सामने आए है.

rakhi sawant

बीते दिनों राखी की मां को कैंसर हो गया था जबकि अब उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हो गया है. राखी ने हाल ही में अपने दिल का दर्द बयां करते हुए मां की तबीयत को लेकर बात की. साथ ही उन्होंने मुकेश अंबानी का धन्यवाद किया है. राखी की मां जीवन और मौत के बीच जूझ रही है.

rakhi sawant

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने कहा है कि, ”मम्मी पहचान नहीं पा रही हैं. मम्मी खा भी नहीं पा रही हैं. मम्मी की आधी बॉडी पैरालाइज हो गई है”. वहीं आगे उन्होंने मुकेश अंबानी को लेकर कहा कि, ”मैं अंबानी जी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. अंबानी जी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं. हॉस्पिटल में जो ज्यादा प्राइज है ना उसको कम करके”.

राखी का एक वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इसमें राखी भावुक होते हुए अपने दिल का दर्द बयां कर रही है. यह वीडियो सामने आने के बाद लोग रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी की सराहना कर रहे हैं और जल्द से जल्द राखी की मां के स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं.

वायरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो पर राखी सावंत ने भी कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैं उन्हें ठीक करने के लिए सब कुछ कर रही हूं. यह पैसे की बात नहीं है. मेरी मां के लिए प्रार्थना कीजिए”. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”क्या अंबानी राखी को जानते है”. एक ने लिखा कि, ”क्या बात है अंबानी जी”. जबकि एक यूजर ने लिखा कि, ”अब ये हर समय सहानुभूति प्राप्त करने की कोशिश करती है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button