मनोरंजन

जब आम्रपाली ने अपने कुंवारेपन की बताई थी ख़ास वजह, निरहुआ के लिए भी जारी की थी फीलिंग

भोजपुरी सिनेमा के जुबलीस्टर दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ अब अभिनेता से एक बड़े राजनेता भी बन गए हैं. वे नेता पहले से ही है हालांकि अब वे सक्रिय राजनीति में नजर आएंगे. हाल ही में उत्तर प्रदेश की रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीट पर उपचुनाव हुआ था जिसमें भारतीय जनता पार्टी ने जीत हासिल की.

nirahua

बता दें कि निरहुआ ने आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ा और उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को आठ हजार से ज्यादा मतों से मात दे दी. अब निरहुआ भारतीय जनता पार्टी की ओर से आजमगढ़ के नए सांसद बन गए हैं. इस मौके पर उन्हें फ़िल्मी जगत, राजनीतिक जगत और फैंस से खूब बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं.

गौरतलब है कि निरहुआ ने जोर-शोर से चुनाव प्रचार किया था. भाजपा के कई बड़े नेता और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे भी उनके लिए वोट मांगते हुए नजर आए थे. इस मौके पर उनकी सबसे करीबी अभिनेत्री मानी जाने वाली आम्रपाली दुबे भी नजर आईं.

nirahua

बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ एक दूजे के बेहद करीब है. दोनों के बीच दोस्ती का एक बेहद मजबूत रिश्ता है. भोजपुरी सिनेमा में दोनों की जोड़ी सुपरहिट है. दोनों कलाकारों ने साथ में ढेरों फिल्मों में काम किया है. वहीं इसके अलावा असल जिंदगी में भी दोनों के बीच बेहद अच्छा रिश्ता है.

nirahua and amrapali dubey

आम्रपाली ने अपने करियर में कई फ़िल्में निरहुआ के साथ की है. दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही है. दोनों जब भी साथ होते है तो फैंस भी काफी खुश हो जाते हैं. एक समय दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ी थी हालांकि दोनों की ओर से इस पर कुछ नहीं कहा गया. वैसे आपको यह भी बता दें कि निरहुआ शादीशुदा है. वहीं आम्रपाली चाहती है कि उन्हें निरहुआ के जैसा पति मिले.

nirahua and amrapali dubey

43 साल के हो चुके निरहुआ ने मंशा देवी संग ब्याह रचाया था. इतना ही नहीं निरहुआ और मंशा देवी दो बच्चों के माता-पिता भी हैं. जबकि आम्रपाली कुंवारी हैं. 35 साल की उम्र में भी उन्होंने शादी नहीं की है. हालांकि एक बार उन्होंने शादी को लेकर अपने दिल की बात कही थी और निरहुआ के लिए भी अपनी फीलिंग जाहिर की थी.

nirahua and amrapali dubey

आम्रपाली ने एक बार एक साक्षात्कार के दौरान अपने दिल की बात सभी को बताई थी. भोजपुरी अभिनेत्री ने कहा था कि निरहुआ जैसा जीवनसाथी मिलना सौभाग्य की बात होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि वह 40 के करीब पहुंच कर भी इसलिए अविवाहित हैं क्योंकि अभी तक उन्हें ऐसा लड़का नहीं मिला जिसे वह अपना जीवनसाथी बना सकें.

nirahua

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button