बॉलीवुड

जलपरी बनकर झरने में उतरी जान्हवी, सफ़ेद साड़ी में दिए कातिलाना पोज, फैंस को आई जीनत अमन की याद

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा जान्हवी कपूर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती है. अपनी फिल्मों और अभिनय के अलावा जान्हवी अपने लुक से भी अक्सर फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं. जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.

जान्हवी फिलहाल अपने एक नए फोटोशूट से सुर्खियां बटोर रही है. नए फोटोशूट में वे सफ़ेद रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. सफ़ेद रंग की साड़ी पहनकर जान्हवी कपूर झरने में उतरी और वहीं से अपने कातिलाना हुस्न की बिजलियां गिराने लगी. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

जान्हवी ने हाल ही में अपनी दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की है. इनमें आप उन्हें सफ़ेद रंग की साड़ी में देख सकते हैं. उनका यह बोल्ड और हॉट अंदाज देखकर सोशल मीडिया यूर्स हैरान रह गए. जान्हवी की ये अदाएं देखकर लोगों को
फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ की जीनत अमान की याद आ गई.

जान्हवी ने जो साड़ी पहनी है वो सफ़ेद रंग की है जबकि उसकी बॉर्डर पर गोल्डन रंग नजर आ रहा है. जान्हवी पानी में उतरी हुई है. वे कमर तक पानी में डूबी हुई है. गले में एक माला है और आंखो में काजल लगाकर जान्हवी ने लोगों का ध्यान खींच लिया. उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

जान्हवी को देखकर किसी को ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म की मंदाकिनी की याद आ रही है तो कोई उन्हें देखकर ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ की जीनत अमान कह रहा है. जान्हवी की इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 16 घंटों में 14 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके है.

जान्हवी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके ख़ास दोस्त ओरहान अवतरमणि ने लिखा है कि, ”वाह वाह जान्हवी जी”. वहीं उनके पूर्व बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने उनकी इन तस्वीरों पर दो हार्ट इमोजी कमेंट किए है. अभिनेता संजय कपूर की बेटी और जान्हवी की कजिन शनया कपूर ने कमेंट में ‘Wow’ लिखा. वहीं फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा नाड़ियवडवाला ने भी दो हार्ट इमोजी कमेंट किए.

बता दें कि हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से की थी. जान्हवी की यह फिल्म सफल रही थी. इसके बाद जान्हवी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

बात अब जान्हवी के वर्कफ़्रंट की करें तो जान्हवी को आख़िरी बार फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था. यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज हुई थी. जान्हवी के साथ इस फिल्म में अभिनेता सनी कौशल नजर आए थे. अब जान्हवी की आगामी फिल्मों में बवाल और मिस्टर एंड मिसेज माही शामिल है. फिल्म बवाल में जान्हवी अभिनेता वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा करती हुई दिखेंगी. जबकि मिस्टर एंड मिसेज माही में उनके साथ राजकुमार राव नजर आएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button