बॉलीवुड

सामने आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का असली चेहरा! बीच सड़क पर रोते-बिलखते छोड़ दिए बीवी-बच्चे: Video

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निजी जिंदगी इन दिनों उथल पुथल चल रही है। जहां वह प्रोफेशन लाइफ में शानदार काम कर रहे हैं तो वहीं उनकी निजी जिंदगी पूरी तरह से बिखर चुकी है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से लगातार नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी उन पर कई तरह के आरोप लगा रही है।

nawazuddin siddiqui

वह नवाज पर रेप केस से लेकर मारपीट तक के गंभीर आरोप लगा चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि अब आलिया ने अभिनेता पर बच्चों और उन्हें घर से निकालने का आरोप लगाया है। बता दे इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नवाज सिद्दीकी की बेटी रोती हुई नजर आ रही है। आइए जानते हैं अभिनेता से जुड़ा ये मामला क्या है?

आलिया को किया घर से बाहर

nawazuddin siddiqui

दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी का कहना है कि जब वह बाहर से घर की तरफ लौटी तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बॉडीगार्ड ने उन्हें घर के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया और ना ही उनके बच्चों को घर में घुसने दिया। इस दौरान उनकी बेटी शोरा फूट फूट कर रोती हुई नजर आ रही है।

आलिया सिद्धकी की मानें तो उन्होंने एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद उन्हें वरसोवा पुलिस स्टेशन बुलाया गया। यहां पर कुछ पूछताछ के बाद आलिया जब वापस अपने घर लौटी तो उन्हें घर के अंदर नहीं जाने दिया और वह बाहर ही खड़ी रह गई।

रोती हुई नजर आई एक्टर की बेटी

nawazuddin siddiqui

आलिया ने घर के बाहर से ही एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। इस वीडियो में आलिया सिद्दीकी कहते हुए नजर आ रही है कि, “यह नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सच्चाई है जिसने अपने मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा। जब 40 दिनों तक घर में रहने के बाद मुझे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में फौरन बुलाया गया लेकिन जब मैं मेरे बच्चों के साथ घर वापस आई तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हमें अंदर नहीं जाने देने के लिए कई गार्डों को तैनात किया हुआ था।

nawazuddin siddiqui

मुझे और मेरे बच्चों को इस आदमी ने बेरहमी से सड़क पर छोड़ दिया था। मेरी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा था कि उसका अपना पिता उसके साथ ऐसा कर सकता है और वह रो रही थी और सड़क पर रो रही थी। शुक्र है कि मेरे एक रिश्तेदार ने हमें अपने एक कमरे के घर में ले लिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

इसके अलावा आलिया को कहते हुए सुना जा सकता है कि, “यह छोटी मानसिकता और मुझे और मेरे बच्चों को घर से बाहर फेंकने और हमें सड़कों पर लाने की क्रूर योजना से पता चलता है कि कैसे छोटा सा यह शख्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी है। तीन वीडियो शेयर कर रही हूं जहां आप इस शख्स की हकीकत देख सकते हैं।”

आलिया सिद्दीकी को न्याय की उम्मीद

nawazuddin siddiqui

इसके अलावा आलिया ने कुछ वीडियो साझा करते हुए लिखा कि “और अब आपसे उम्मीद के मुताबिक आपकी पीआर एजेंसी मीडिया के चारों ओर झूठी और कपटपूर्ण जानकारी टेलीकास्ट कर रही है। आप अपने घर के अंदर नहीं जाने दे रहे हैं। मैं वास्तव में सुझाव देती हूं कि आपको एक बेहतर पीआर एजेंसी की जरूरत है, जिसके पास आपके लिए अधिक लॉजिकल प्लान हों। चिंता न करें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आप मुझे और हमारे बच्चों को नहीं तोड़ सकते मैं उस देश की नागरिक हूं जहां न्याय होता है और मुझे यह जल्द ही मिलेगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button