समाचार

नर्मदा घाट पर गंदा काम कर रहा था प्रेमी जोड़ा, साधु ने रोका तो लड़की ने चप्पल से कूट दिया – Video

स्कूल कॉलेज में पढ़ने वाले युवा युवती अक्सर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बना लेते हैं। इसके बाद ये साथ में कुछ हसीन पल बिताने के लिए जगह की तलाश करने लगते हैं। कुछ जान बूझकर सुनसान या झाड़ियों वाली जगह चुनते हैं। यहां कई बार ये भावनाओं में बहकर अश्लील हरकत भी कर देते हैं। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला।

अश्लील हरकत कर रही युवती ने की साधु की पिटाई

यहां नर्मदापुरम के नर्मदा घाट पर एक युवक और युवती का जोड़ा अश्लील हरकत कर रहा था। जब यहां मौजूद एक साधु बाबा ने उन्हें रोकना चाहा तो युवती भड़क उठी। उसका गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। हद तो तब हो गई जब वह साधु बाबा के पीछे चप्पल लेकर दौड़ी। इसके बाद उसने साधु की जमकर पिटाई कर दी।

यह पूरा मामला 1 मार्च, बुधवार का बताया जा रहा है। साधु बाबा का कहना है कि प्रेमी जोड़ा नर्मदा घाट जैसी पवित्र जगह पर अश्लील हरकत कर रहा था। वह उन्हें रोकने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन युवती को बाबा की ये बात पसंद नहीं आई। वह भड़ककर साधु पर हमला करने लगी। उसने चप्पल से साधु की पिटाई की।

वीडियो सामने आने पर भड़के लोग

युवती जब साधु को पीट रही थी तो उसके साथ खड़ा युवक बीच बचाव कर रहा था। वह युवती को ऐसा करने से रोक रहा था। लेकिन युवती का गुस्सा सांतवे आसमान पर था। इसलिए वह नहीं रुकी और साधु को पीटने लगी। जब ये सब हुआ तब वहां घाट पर मौजूद एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार अभी तक इस मामले में कोई भी पुलिस शिकायत दर्ज नहीं हुई है। यहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि कोरी घाट पर दोपहर में अक्सर स्कूल और कॉलेज के प्रेमी जोड़े यूनिफार्म में बैठे नजर आते हैं। इस बार एक जोड़े ने अशोभनीय हरकत कर दी जिसका विरोध करना साधु को महंगा पड़ गया।


घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई युवती की बुराई करते नजर आया। उन्होंने कहा कि युवती ने जो भी किया गलत किया। यदि इस प्रेमी जोड़े को रोमांस करना ही था तो अपने घर या किसी प्राइवेट जगह करते। पब्लिक में ये सब नहीं करना चाहिए। वैसे इस मामले पर आपकी क्या राय है?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button