बॉलीवुड

सामने आई कियारा-सिद्धार्थ की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, एक-दूजे में डूबे दिखे कपल: Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तस्वीरों का एक बार फिर पिटारा खुल गया है। दरअसल शादी के बाद अब कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ के प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सामने आई है जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए। जैसे ही फैंस ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के हल्दी की तस्वीरें देखी तो इन पर जमकर प्यार लुटाया। तो आइए देखते हैं कियारा और सिद्धार्थ की हल्दी की तस्वीरें…

बता दें, हल्दी की तस्वीरों को कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी रोमांटिक और खुश नजर आए। कियारा इस दौरान सिद्धार्थ की आंखों की तरफ देखती हुई नजर आ रही है तो वहीं चश्मा लगाए हुए सिद्धार्थ काफी डेशिंगदिखाई दिए। इस दौरान सिद्धार्थ और कियारा का लुक भी बेहद ही जबरदस्त था।

जैसे ही कियारा ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की तो चंद मिनट में वायरल हो गई और यूजर्स ने भी इस पर जमकर प्यार लुटाया। देखा जा सकता है कि हल्दी सेरिमनी में कियारा जरी दार ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद हसीन दिखाई दी। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हेवी नेकलेस कैरी किया हुआ था। साथ ही येलो कलर का नेट दुपट्टा कैरी किया जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

वही सिद्धार्थ हर बार की तरह काफी हैंडसम दिखाई दिए। उन्होंने इस दौरान येलो कुर्ता पठानी सलवार के साथ पहना हुआ था, साथ ही उन्होंने प्रिंटेड शॉल कैरी की जो उन्हें एक शाही अंदाज दे रही थी। बता दे सोशल मीडिया पर कियारा और सिद्धार्थ की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और यूजर्स के बीच भी जमकर खुशी देखने को मिल रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीरें बॉलीवुड के बाकी सितारों की शादी की तस्वीरों से ज्यादा लाइक की गई है। उन्होंने अपने नाम यह एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया है।

कियारा और सिद्धार्थ की शादी 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई जहां पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से कुछ चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे। इसके बाद इन्होंने दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया जिसमें इनके परिवार से जुड़े कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा ने 12 फरवरी को मुंबई में एक बड़ा रिसेप्शन दिया जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button