बॉलीवुड

सैफ और अमृता के तलाक होते देख बहुत खुश हुई थीं सारा अली खान, कहा था ‘दिल की मुराद पूरी हुई ‘

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में रहती है। गौरतलब है कि सारा अली खान गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है। हालांकि बेटे अब्राहिम अली खान के बाद अमृता और सैफ का तलाक हो गया था।

sara ali khan

इसके बाद ही उन्होंने करीना कपूर से दूसरी शादी रचाई थी तो वही अमृता सिंह अभी तक सिंगल है और वह अपने दोनों बच्चों के साथ खुशहाल जीवन जी रही है। इसी बीच सारा अली खान ने खुलासा किया कि वह अपने माता-पिता के तलाक से बहुत खुश हुई थी। आइए जानते हैं सारा अली खान से जुड़ा पूरा मांजरा क्या है?

शादी के 13 साल बाद अलग हुए थे अमृता और सैफ

sara ali khan

सबसे पहले तो हम आपको यह बताना चाहेंगे कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी थी। इस दौरान अमृता सैफ अली खान से करीब 12 साल बड़ी थी, इसके बावजूद इन दोनों ने उम्र के बंधन को तोड़ कर शादी रचाई और खुशहाल जीवन जीने लगे।

इसी बीच इनके घर बेटी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ लेकिन 13 साल एक साथ रहने के बाद साल 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया। अब हाल ही में सारा अली खान ने अपने माता-पिता के तलाक की वजह बताई और साथ ही उन्होंने बताया कि जब उनके माता-पिता अलग हुए तो वह खुश हुई थी।

दरअसल, सारा अली खान का कहना था कि, “मुझ में हमेशा दूसरों की तुलना में थोड़ी तेजी से मैच्योर होने की प्रवृत्ति रही है और 9 साल की उम्र में भी मुझे लगता है कि मेरे पास ये देखने की मैच्योरिटी थी कि हमारे घर में एक साथ रहने वाले ये दो लोग खुश नहीं थे और

अचानक वे दो नए घरों में रहकर ज्यादा खुश हो गए. दोनों के अलग रहने के बाद मेरी मां जो मुझे नहीं लगता कि 10 साल में हंसी थी, अचानक खुश, सुंदर और उत्साहित रहने लगी थीं, जिसकी वो हकदार थी.”

sara ali khan

सारा ने बताया कि, “मैं अपनी मां के साथ रहती हूं। वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मेरे लिए सब कुछ है। मेरे पिता हमेशा हमारे लिए एक कॉल पर उपलब्ध रहते हैं। मैं जब चाहूं उनसे मिल सकती हूं। मुझे नहीं लगता कि एक साथ वो दोनों खुश थे।

इसलिए मुझे लगता है कि उस समय अलग होना उनके लिए सबसे अच्छा फैसला था। अब दोनों अपनी लाइफ में खुश हैं और इसी वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं। ज़ाहिर तौर पर हम पहले से कहीं ज्यादा खुश हैं।”

sara ali khan

बता दें, अमृता सिंह से अलग होने के बाद सैफ अली खान ने खुद से 10 साल छोटी मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचाई। इन दोनों ने साल 2012 में शादी रचाई थी। इसके बाद इनके घर दो बेटे का जन्म हुआ जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।

इस फिल्म में नजर आएँगी सारा अली खान

sara ali khan

बात की जाए सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही सुपरस्टार विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आने वाली है। वह आखरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी-रे’ में नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। बता दे सारा अली खान ने मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button