बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर सादगी भरे अंदाज में नजर आईं सुहाना खान, खुले बालों ने बढ़ाई ख़ूबसूरती, फैंस हुए फ़िदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन चर्चा में रहती है। सुहाना खान को अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है जहां उनका लुक काफी ग्लैमरस दिखाई देता है। अब एक बार फिर सुहाना खान को एयरपोर्ट पर देखा गया जहां पर वे क्रॉप टॉप पहने हुए काफी स्टाइलिश दिख रही थी। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीरें…

suhana khan

फैंस को पसंद आया सुहाना का लुक
दरअसल, हुआ यूं कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर वे अपनी कार से उतरते हुए नजर आ रही है। इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि सुहाना खान ब्लू कलर की क्रॉप टॉप पहने हुए बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही है। वहीं उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं।

suhana khan

suhana khan

जैसे ही सुहाना खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए। जहां पर कई लोगों ने सुहाना खान के लुक की तारीफ की तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया। देखा जा सकता है कि सुहाना खान ने जैसे ही मीडिया को देखा तो उन्होंने भी प्यारी सी स्माइल देकर हाई किया और फिर वहां से निकल गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें, सुहाना खान अक्सर ही एयरपोर्ट पर एक स्टाइलिश अंदाज में नजर आती है। पिछले दिनों उन्हें अपनी मां गौरी खान के साथ स्पॉट किया गया था जहां पर वह ऑल ब्लैक लुक में नजर आई थी और हर किसी ने उनकी तारीफ की थी। बता दें, जब भी सुहाना खान बाहर निकलती है तो काफी स्टाइलिश ड्रेस में दिखाई देती है और उनका यही अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है।

suhana khan

हालांकि कई बार सुहाना खान को उनके लुक के कारण ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन उन्हें इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह बड़े ही बेबाक तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है। सुहाना खान आपने पिता शाहरुख खान के बेहद करीब है।

suhana khan

बता दे सुहाना खान अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है। बता दें सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है।

suhana khan

जोया अख्तर की फिल्म से होगा सुहाना का डेब्यू
बात करें सुहाना खान के करियर के बारे में तो वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। इस फिल्म में वह जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी। पिछले दिनों फिल्म से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें सुहाना खान काफी अलग दिखाई दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button