बॉलीवुड

यह है कियारा अडवाणी की हमशक्ल तनीषा संतोषी, देख कर आप भी खा जाएंगे धोखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। बता दें कियारा आडवाणी ने जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई है। इन सबके बीच में मशहूर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी भी सुर्खियों में आ गई।

tanisha santoshi

दरअसल, तनीषा संतोषी काफी हद तक पॉपुलर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से मिलती है। उनके नैन नक्ष कियारा जैसे ही है। ऐसे में कई लोग उन्हें कियारा के हमशक्ल बताते हैं, लेकिन इस पर पहली बार तनीषा ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने कहा कि वह बिल्कुल भी कियारा जैसी नहीं लगती।

पिता की फिल्म से तनीषा का डेब्यू

tanisha santoshi

बता दें, तनीषा संतोषी ने अपने पिता राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गांधी गोडसे’ से करियर की शुरुआत की। यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का मिला जुला रिस्पांस मिला। फिल्म में तनीषा ने भी शानदार काम किया और एक्टिंग की तारीफ की गई। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के दौरान तनीषा से ढेरों बातचीत की गई। इस दौरान तनीषा से कियारा की हमशक्ल होने पर भी बात की। इस दौरान तनीषा से पूछा कि, कियारा आडवाणी से किए जाने कंपेरिजन को आप कैसे लेती हैं?

tanisha santoshi

इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “सबसे पहले तो मैं कियारा जैसी नहीं दिखती हूं। मेरे करियर की शुरुआत अभी हुई है, तो मैं सभी चीजों को पॉजिटिव तरीके से ही लेती हूं। कुछ भी मैं निगेटिव तरीके से बिल्कुल नहीं लूंगी। कियारा बहुत खूबसूरत और कामयाब एक्ट्रेस हैं। वो एक प्रेरणा भी हैं क्योंकि उनकी पहली फिल्म हिट नहीं रही लेकिन उसके बावजूद वो फिल्म इंडस्ट्री में डटी रहीं।

tanisha santoshi

उन्होंने खुद पर काम किया और आज इंडस्ट्री में उनका बड़ा नाम है। उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। वहीं कंपैरिजन वाली बातें भी मैं निगेटिव तरीके से नहीं लेती हूं। इस फिल्म को देखने के बाद लोग समझ जाएंगे कि मैं कियारा जैसी बिल्कुल नहीं दिखती।”

पहली ही फिल्म से लाइम लाइट में आईं तनीषा

tanisha santoshi

बता दें, तनीषा संतोषी की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है, लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दे तनीषा काफी स्टाइलिश अंदाज में रहना पसंद करती है। तनीषा ‘गांधी गोडसे’ की स्क्रीनिंग पर काफी सुर्ख़ियों में रही थी। इस दौरान एक्ट्रेस रेखा के पैर छूते उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थी और फैंस ने उनकी खूब तारीफ भी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button