बॉलीवुड

सोनम की शादी का जश्न मनाता रहा बॉलीवुड, उधर नेहा धुपिया ने इस एक्टर संग कर ली गुपचुप शादी

बॉलीवुड में इन दिनों हर तरफ एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी के चर्चे हो रहे हैं , बीते मंगलवार यानी 8 मई को बांद्रा में बड़े धूम-धाम से फिल्म स्टार अनिल कपूर की लाडली की शादी हुई है जिसमें लगभग पूरी इंडस्ट्री शामिल हुई, सोशल मीडिया पर इस शादी के फोटोज और वीडियो अभी तक ट्रेंड कर रहे हैं, पर वहीं सोनम की शादी के जश्न के बीच एक फेमस एक्ट्रेस के गुपचुप शादी की खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं, जी हां, ये एक्ट्रेस हैं ‘कयामत गर्ल’ नेहा धूपिया, जिन्होने ट्विटर पर अचानक अपनी शादी की खबर देकर सभी को चौंका दिया है।

आपको बता दें कि 37 वर्षीय एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने खुद से दो साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी से शादी की है. सूत्रों के अनुसार नेहा और अंगद की शादी गुरूवार को दिल्ली में पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार हुई है। जिसकी खुशखबरी देते हुए ट्विटर पर एक्ट्रेस नेहा ने लिखा कि ‘मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला, बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली है।’ वहीं, अभिनेता अंगद ने भी ट्विटर पर नेहा के साथ शादी की तस्वीर जारी कर उन्हें अपनी पत्नी बताया है।

शादी की तस्वीरों में नेहा हल्के गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, नेहा ने अपने लुक को गोल्ड एंड ग्रीन कलर का कुंदन नेकपीस, ईयरिंग और मांगटीका के साथ कम्पलीट किया. वहीं अंगद ने व्हाइट शेरवानी पहन रखी है जिसे पिंक पगड़ी से मैच किया है, साथ ही उनके हाथों में मेटल शेड की तलवार है।

वैसे नेहा और अंगद बेदी के अफेयर की खबरे काफी पहले से आ रही हैं,  सबसे पहले ये कपल क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका के रिसेप्शन में साथ दिखे थे.. तभी दोनों का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें ये दोनों डांस फ्लोर पर एकसाथ डांस करते हुए दिखे थे। वहीं कुछ समय पहले भी नेहा और अंगद को एक रेस्त्रां में डिनर करते हुए देखा गया था। इस डिनर डेट का एक वीडियो भी सामने आया था,जिसमें अंगद, नेहा को कार तक छोड़ने आए थे ऐसे में दोनों की नजदीकियां देख अफेयर के कयास लगाए गए थे। पर अफेयर की खबरों के बीच अचानक इनकी शादी की खबर,वाकई सबके लिए चौकाने वाली है।

नेहा धूपिया फिल्मों और टीवी का चर्चित चेहरा हैं,  , नेहा अबतक कयामत से कयामत तक(2003), गरम मसाला(2005), क्या कूल हैं हमे(2005), चुप चुपके(2006), शूटआउट एड लोखंडवाला(2007), दे दना दम(2009), हिन्दी मीडियम(2017), तुम्हारी सुलू(2017), करीब-करीब सिंगल(2017) जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं अंगद पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं जो कि दिल्ली के लिए रणजी भी खेल चुके हैं, इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और एक्टिंग में कदम रखा। अंगद बेदी ने ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, वहीं फिल्म ‘पिंक’ से उन्हे खास पहचान मिली। अंगद  ‘पिंक’, और ‘उंगली’, के अलावा ‘टाइगर जिंदा है’ में भी नजर आ चुके हैं, वहीं उनकी अगली फिल्म ‘सूरमा’ है।

वैसे अचानक आई वेंडिग की खबर से नेहा के फैन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड को भी बड़ा झटका लगा है.. जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबर ट्विटर के जरिए दी बॉलीवुड से भी उन्हे बधाई मिलनी शुरू हो गई। बॉलीवुड अभिनेता और डायरेक्टर करण जौहर ने शादी के बंधन में बंधी इस जोड़ी को ट्विटर पर शुभकामनाएं दी हैं, वही इस खबर से सबसे ज्यादा शॉक्ड दिखीं सोनाक्षी सिन्हा। सोनाक्षी ने नेहा के फोटो को शेयर कर कमेंट किया- रुको, क्या??? ओह माई गॉड!!! बधाई हो!!!!

वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना भी इस खबर से शॉक दिखे, आयुष्मान ने नए जोड़े को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, क्या? दो बेहतरीन लोग!!! बधाई हो!!! भाग के शादी कर ली शायद इसीलिए हमें बुलाया भी नहीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button