बॉलीवुड

Video: सिंगर नेहा कक्कड़ ने भगवान से मांगा ऐसा पति, गाना गाकर लगाई गुहार

लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। नेहा कक्कड़ अपनी शानदार आवाज़ से तो लोगों को दीवाना बनाती ही हैं, लेकिन इन दिनों वे सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से तहलका मचा रही हैं। जी हां, नेहा कक्कड़ अक्सर अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं, नेहा कक्कड़ रियलिटी शो में भी नज़र आती हैं, जहां वे जज की भूमिका में नज़र आती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे भगवान से पति मांग रही हैं। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ गाना गाकर अपने पति की खूबियां बता रही हैं, जिसे उनके फैंस के द्वारा पसंद किया जा रहा है। बता दें कि नेहा कक्कड़ द्वारा शेयर किया गया हर वीडियो या फ़ोटो उनके फैंस बड़े चांव से देखते हैं, जिसकी वजह से यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि नेहा कक्कड़ का यह वीडियो अब तक हजारो लाखो लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

टिक टॉक पर नेहा कक्कड़ ने बनाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

@nehakakkar demands for husband.

A post shared by Bollywood Pe Charcha (@bollywoodpecharcha) on

नेहा कक्कड़ का यह वीडियो टिक टॉक पर है, जिसे उन्होंने शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ भगवान से पति मांग रही हैं, जिसमें उनके द्वारा मांगी गई खूबियां भी होनी चाहिए। नेहा कक्कड़ इस वीडियो में गाती हुई नजर आ रही हैं कि पहली तारीख को सैलरी लाए, सैलरी लाकर मुझे थमाए और मुझसे कहे उठा लो मेरी जान..ऐसा पति मुझे दो भगवान। मतलब साफ है कि इस गाने के ज़रिये मज़ाक कर रही हैं, लेकिन बीते साल ये गाना तेज़ी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ था। हालांकि नेहा कक्कड़ की आवाज़ में यह गाना और भी खूबसूरत हो गया।

दिलबर दिलबर पर नेहा ने लगाए थे ठुमके

 

View this post on Instagram

 

When I Dance on My Own Song! ♥️? #Dilbar #NehaKakkar

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे वे दिलबर दिलबर पर डांस करती हुई नजर आ रही थी। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ ने कैप्शन भी दिया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि जब मैंने अपने ही गाये हुए गाने पर डांस किया। बता दें कि नेहा कक्कड़ का यह गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था। नेहा कक्कड़ के फैंस ने तो यह भी कह दिया था कि मेरी जान ले लोगी क्या!

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर में से एक नेहा कक्कड़ की पर्सनल लाइफ भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ अक्सर चर्चा में रहती हैं। ब्रेकअप के कुछ समय तक नेहा ने इसके लिए कोहली को ज़िम्मेदार ठहराया था, लेकिन बाद में माफी भी मांगी थी। हालांकि, नेहा कक्कड़ को अब अपनी तन्हाई दूर करने के लिए हमसफ़र की तलाश है, जिसके लिए वे अक्सर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ का नाम उनके किसी दोस्त के साथ जुड़ा था, जोकि महज एक अफवाह निकली।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button