बॉलीवुड

फिल्म मोहब्बतें की ये अभिनेत्री अब दिखती हैं बहुत ही ज्यादा खूबसूरत, दिल थाम कर देखिएगा तस्वीरे

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे आते हैं, जोकि बहुत ही कम समय के लिए इस इंड्रस्टी मेें होते हैं। उसके बाद वो ऐसे गायब हो जाते हैं, जिसकी वजह से उन्हें कोई पहचान भी नहीं पाता है। मजेदार बात तो यह है कि फिल्म इंड्रस्टी से दूर होने के बाद यह अचानक से सुर्खियोंं में आ जाते हैं। ऐसा नहीं है कि इन्होंने हिट फिल्में नहीं दी है, बल्कि एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की है, पर किसी न किसी वजह से ये खुद को बॉलीवुड से दूर कर लेते हैं। ठीक एक ऐसी ही अभिनेत्री हैं, जिसने सुपरहिट फिल्म दी थी, लेकिन अब इन्हें कोई जानता भी नहीं है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर फिल्मों से दूर होने के बाद इनकी लाइफ कैसी है?

फिल्म मोहब्बते तो आप सभी को याद ही होगी न? अरे भई, हर किसी ने इस फिल्म को अपनी लाइफ में एक न एक बार जरूर ही देखी होगी। कुछ तो ऐसे भी है, जोकि न जाने कितनी बार इस फिल्म को देखी होगी। अमिताभ, शाहरूख और ऐश्वर्या जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी इस फिल्म में एक ऐसी कलाकार भी है, जोकि अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुई थी। आज भी जब कोई इस फिल्म को देखता है, तो ये कलाकार उसको अपनी तरफ खींचने के लिए मजबूर कर देती है।

 

जी हां, हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री प्रीति झंगियानी की, जिन्होंने फिल्म मोहब्बते में दमदार एक्टिंग करके लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई। इतने सारे बड़े कलाकारों के बीच इस कलाकार ने अपनी छाप छोड़ी थी, ये कोई आम बात नहीं है। पर एक सवाल आता है कि इतनी बड़ी फिल्म में काम करने के बावजूद आज अभिनेत्री प्रीति झंगियानी बॉलीवुड से गायब क्यों हो गई? इतना ही नहीं, इस फिल्म के बाद उनकी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई, ऐसे में इन्होंने अचानक ही खुद को बॉलीवुड से दूर कर लिया।

फिल्म मोहब्बते से किया था डेब्यू

 

बताते चलें कि प्रीति झंगियानी ने अपने कैरियर की शुरूआत फिल्म मलयालम भाषा में की थी, जिसके बाद इन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के बारे में सोचा। इनके करियर की शुरूआत बहुत ही अच्छी थी, क्योंकि इन्होंने फिल्म मोहब्बते से डेब्यू  किया था, जोकि उस जमाने की सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म से प्रीति को काफी अच्छी पहचान भी मिल गई थी, जिसके बाद इन्होंने कई फिल्में की। पर दुर्भाग्यपूर्ण इनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हुई और ये फिर अचानक से बॉलीवुड से गायब हो गई।

फिल्मों से दूरी बनाने के बाद प्रीति ने अभिनेता प्रवीण डबास से शादी की है। इनका एक बच्चा है। आज प्रीति 36 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अपनी खूबसूरती से ये आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं। प्रीति सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है, ऐसे में इनके सोशल मीडिया पर 8 लाख फालोवर्स हैं। प्रीति आज भी गाउन, टे्रडिशनल स्टाइललिश ड्रेसस, वेस्टर्न डे्रसस ,सूट आदि सभी लुक में नजर आती है, जिसकी वजह से इनकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं।

आजकल ये अपनी मैरिड लाइफ को काफी इंजाय कर रही हैं। ये अब लाइमलाइट से दूरी बनाकर रखती हैं। साथ ही अपने बच्चे को कैमर से हमेशा बचाकर रखती हैं, क्योंकि ये अपने बच्चे को एक आम बच्चे की तरह पालना चाहती हैं, ताकि उनकी परवरिश अच्छे हो सके। बता दें कि प्रीति काफी सुलझी हुई है, ऐसे में इनकी खूबसूरती न सिर्फ चेहरे की है, बल्कि इनका मन भी काफी खूबसूरत है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button