बॉलीवुड

31 साल की इस विधायक की बेटी को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम, खूबसूरती के सभी दीवाने

बॉलीवुड मे आने वाले सभी की ख्वाहिश होती है कि उनका भला यहां पर हो जाए लेकिन ऐसा हो नहीं पाता क्योंकि यहां पर टैलेंट और लक बोलता है. कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड में आने वाली कुछ अभिनेत्रियों का है जिन्हें देखकर आप घायल हो जाएं लेकिन फिर भी उन्हें फिल्मों में देखना कोई पसंद नहीं करता है. जी हां हम बात एक्ट्रेस नेहा शर्मा की कर रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन अब नहीं मिल रहा काम. 31 साल की इस विधायक की बेटी को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम, चलिए बताते हैं इनके बारे में..

31 साल की इस विधायक की बेटी को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम,

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सबका दिल चुराने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा एक बिहारी लड़की हैं. 21 नवंबर, 1987 को बिहार के भागलपुर में जन्मी हैं. इनके पिता कांग्रेस के विधायक हैं और इनकी शुरुआती पढ़ाई भागलपुर से ही हुई है. इसके बाद इन्होंने नेशनल इंस्टिट्यूट फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनर का कोर्स भी किया था. बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए नेहा ने खूब मेहनत की और मौका भी मिला लेकिन असफल ही रहीं. इंडस्ट्री में खूबसूरती के साथ-साथ टेलेंट और किस्मत का साथ भी होना चाहिए तभी आप सफल हो सकते हो लेकिन हर किसी की किस्मत एक जैसी नहीं होती है. उन्हीं में से एक थी नेहा शर्मा भी सफलता के सपने लेकर भागलपुर से मुंबई पहुंची थीं लेकिन अब वे इंडस्ट्री में नजर नहीं आती.

नेहा ने घरवालों के खिलाफ जाकर बोल्ड लड़की का किरदार निभाया लेकिन वे फिर भी सफल नहीं हो पाईं. नेहा ने अपने करियर शुरुआत साउथ फिल्म चिरुथा से किया था और इिसके बा मोहित सूरी की फिल्म क्रुक में नजर आईं. इसके बाद नेहा ने क्या सुपर कूल हैं हम में काम किया था. नेहा को वो सफलता नहीं मिल पाई जिसकी वो हकदार थीं लेकिन सोशल मीडिय पर सभी के लिए जो उन्हें चाहते हैं तस्वीरें खेयर करते रहते.

नेहा शर्मा ने इमरान हाशमी, तुषार कपूर जैसे सितारों के साथ काम किया है. क्या सूपर कूल हैं हम का गाना तेरी शर्ट का मैं….बहुत सुपरहिट हुआ था और ये गाना हर किसी की जुबान पर चढ़ गया था. नेहा जबसे सेलिब्रिटी  बनी हैं तब से उनका बाहर घूमना बंद होगा गया क्योंकि हैं तो वे सेलिब्रिटी. फल्मों में काम करते-करते नेहा शर्मा अपनी बॉडी पर भी ध्यान देती हैं और 31 साल की उम्र में भी खुद को फिट रहना है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button