बॉलीवुड

कोई 45 तो कोई 47 के पार, खुद को जवां रखने के लिए ऐश्वर्या से लेकर रवीना टंडन करती हैं ये काम

ग्लैमरस दुनिया से जुड़ी हुई अभिनेत्रियों को अपने लुक्स और स्टाइल पर अधिक ध्यान देना पड़ता है। वे जिस तरह सुनहरे पर्दे पर खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाई देती है ठीक उसी प्रकार असल जिंदगी में भी काफी फिट एंड फाइन होती है और इसके लिए वह कई तरह की एक्सरसाइज और योगा अपनाती है।

shilpa

इतना ही नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक ऐसी कई अभिनेत्री है जिनकी उम्र तो 45-47 के पार है लेकिन वे अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस से टीनएज को भी मात देती है। जी हां.. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जो अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए कई तरह के रूटीन इस्तेमाल करती है और खुद को जवां बनाए रखती है। आइए जानते हैं कौन सी ये अभिनेत्रियां?

मलाइका अरोड़ा

बता दें, मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस माना जाता है। वह आए दिन अपनी खूबसूरती से हर किसी का ध्यान खींचती है। बता दे मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो गई है लेकिन उनके फिगर को देखकर यह कोई अंदाजा नहीं लगा सकता।

malaika arora

रिपोर्ट की मानें तो मलाइका अरोड़ा अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए कई तरह की वर्कआउट करती है और साथ ही खाने पीने की चीजों पर भी पूरा ध्यान देती है। इतना ही नहीं बल्कि एक रिपोर्ट की मानें तो मलाइका अरोड़ा शाम 7:00 बजे के बाद कुछ नहीं खाती है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को ‘फिटनेस क़्वीन’ कहा जाता है। इसके अलावा वह योगा की भी क़्वीन मानी जाती है। दरअसल 47 साल की शिल्पा शेट्टी खुद को फिट रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा योगा करती है।

malaika arora

इसके अलावा उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह हर दिन सूर्य नमस्कार भी करती है। इसके अलावा हेल्थी डाइट भी फॉलो करती है। हालाँकि शिल्पा शेट्टी का कहना है कि वह हफ्ते में एक दिन ऐसा रखती है जिसमें उनकी पसंद का खाना खा सकती है।

रवीना टंडन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन भी करीब 47 साल की हो गई है लेकिन उन्होंने खुद को इतना फिट रखा हुआ है कि आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों को मात देती है।

malaika arora

रिपोर्ट की माने तो रवीना खुद को फिट रखने के लिए योग का सहारा लेती है। इसके अलावा वह घर में ही बना हुआ खाना खाती है। रवीना टंडन का कहना है कि, वह हमेशा जंक फूड से दूर रहती है और जितना हो सके घर का खाना खाती है।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी 47 साल की हो चुकी है और वह दो बच्चों की मां है। हालांकि करिश्मा कपूर ने खुद को इतना मेंटेन करके रखा है कि उन्हें देखकर यह कोई भी नहीं कह सकता है कि, वह दो बच्चों की मां है।

malaika arora

रिपोर्ट की माने तो करिश्मा खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट के साथ-साथ ग्लूटेन फ्री डाइट फॉलो करती है। इसके अलावा वह अपनी करीना के साथ योग भी करती नजर आती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

malaika arora

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन का इस लिस्ट में नाम शामिल न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। एक बेटी की मां ऐश्वर्या बच्चन ने अभी तक अपने आप को इतना फिट रखा हुआ है कि वह 48 साल की उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी बाकी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या अपनी डाइट का पूरा ख्याल रखती है और साथ ही वह योग करना पसंद करती है। इसके अलावा उन्होंने अपनी डाइट में ड्राई फ्रूट, सब्जियां और कई तरह के फल शामिल किए हुए हैं जिससे वह तरोताजा रह सके।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button