बॉलीवुड

अगले साल आने वाली इन फिल्मो में पहली बार बनेगी इन सितारों की जोड़ी, सभी मचा सकती हैं धमाल

भारतीय सिनेमा में आजतक कई फिल्में बनी हैं और इन फिल्मों में कहानियां अलग होती हैं लेकिन फिल्मों में बनने वाली जोड़ियों पर अक्सर दर्शकों का ध्यान होता है. भारतीय सिनेमा में प्रभास-अनुष्का शेट्टी, शाहरुख-काजोल, सलमान-सोनाक्षी, कमल हासन-रति अग्नोहोत्री, अमिताभ-रेखा, आमिर-रानी, अनिल-माधुरी, राजकपूर-नरगिस और दिलीप-सायरा बानों जैसी कई सुपरहिट जोडि़योंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. बहुत से लोग तो इन्हें असल जिंदगी में कपल मानने लगे और फिल्मों में इन्हें साथ देखने की डिमांड आम लोगों में खूब रही. अगले साल आने वाली इन फिल्मो में पहली बार बनेगी इन सितारों की जोड़ी, आप इन जोड़ियों में किसी को भी आइकॉनिक जोड़ी बना सकते हैं जो आपको फिल्म देखने पर पता चलेगा.

अगले साल आने वाली इन फिल्मो में पहली बार बनेगी इन सितारों की जोड़ी

बॉलीवुड और साउथ इंडियन सिनेमा में अगले साल कुछ ऐसी फिल्में आने वाली हैं जिनमें कुछ सितारों की जोडि़यां पहली बार बनेंगी. तो चलिए बताते हैं आपको कौन सी हैं वे जोड़ियां शायद आपको ये पसंद आ जाए.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

साल 2020 में फिल्म ‘शेरशाह’ आने वाली है जिसमें पहली बार आप सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पहली बार साथ में नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशक विष्णुवर्धान करेंगे जो इस साल के अंत में फ्लोर पर आएगी.

विजय और रश्मिका मंदाना

साउथ के सुपरस्टार विजय अपनी आने वाली फिल्म ‘थलापति’ में पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे. ये फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर आएगी, फिल्म को साउथ सिनेमा के पॉपुलर निर्देशक मणि रत्नम बनाने वाले हैं.

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा पाटनी पहली बार फिल्म ‘मलंग’ में काम करेंगी. जिसके बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन बॉलीवुड गलियारों में खबर है कि ये फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर आ जाएगी.

मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार

साल 2017 में मिस वर्ल्ड रह चुनी गई मानुषी छिल्लर अब फिल्मों में नजर आने वाली हैं. अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक फिल्म में मानुषी अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाएंगी. ये फिल्म साल 2020 के अंत में रिलीज हो सकती है.

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं लेकिन वे फिल्म AA20 में पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. ये फिल्म भी अगले साल के मिड में रिलीज हो सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button