बॉलीवुड

पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में हुई आलिया भट्ट के साथ बहुत गंदी हरकत, मर्दों को रिझाने के लिए..

हिंदी सिनेमा की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में ही अपनी ख़ास और बड़ी पहचान बना ली है. महज कुछ सालों में ही वे बॉलीवुड में आज के समय की सबसे बड़ी अदाकाराओं में से एक के रूप में देखी जाती हैं. आलिया किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

ranbir and alia

आलिया ने अपनी अदाकारी से देश दुनिया में बड़ा नाम कमाया है. उन्हें चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. आलिया को चाहने वालों में हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान के लोग भी शामिल है. पाकिस्तान में भी आलिया के ढेरों फैंस मौजूद है. हाल ही में पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट ने अपने व्यापार व्यवसाय को बढ़ाने के लिए आलिया का सहारा लिया है.

alia bhatt

बात हो रही है पाकिस्तान के कराची स्थित एक रेस्टोरेंट की. यहां का एक रेस्टोरेंट आलिया की वीडियो क्लिप के साथ अपने पुरुष ग्राहको को ऑफर दे रहा है. इसके लिए आलिया की बीते दिनों आई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के एक डायलॉग का सहारा लिया जा रहा है.

alia bhatt

कराची में एक रेस्टोरेंट इस वजह से सुर्ख़ियों में आ गया है. हालांकि इस रेस्टोरेंट को ऐसा करने पर जोर शोर से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. बता दें कि रेस्टोरेंट फिल्म के एक सीन को दिखाकर अपने पुरुष ग्राहकों को 25 फीसदी तक छूट दे रहा है. हालांकि सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट के खिलाफ बातें कही जा रही है.

alia

बता दें कि रेस्टोरेंट ने एक पोस्टर भी बनवाया है. पोस्टर में लिखा हुआ है कि, ”आजा ना राजा, किसका इंतजार है. स्विंग आपको 25 प्रतिशत की छूट दे रहा है”. हालांकि इस रेस्टोरेंट को ऐसा करना भारी पड़ गया है. आलिया के साथ की जा रही इस हरकत से सोशल मीडिया यूजर्स नाराज है.


रेस्टोरेंट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वहीं एक वीडियो में दिखाया गया है कि आलिया भट्ट कोठे की चौखट पर खड़ी हैं और ग्राहकों को रिझाने के लिए हाथ से इशारे कर बुला रही हैं. बता दें कि यह वीडियो उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से जुड़ा हुआ है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आपकी ये रणनीति काफी बेहूदा है और इसके लिए आपको माफी मांगनी चाहिए”. आगे एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”मार्केटिंग के लिए आपको दर्दनाक सीन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था. कोई भी वेश्या अपनी मर्जी से नहीं बनता है”. जबकि एक यूजर ने आलिया के समर्थन में लिखा कि, ”ऐसी हरकत सिर्फ पाकिस्तान ही कर सकता है”.

रेस्टोरेंट ने इस मामले पर दी सफाई…

alia

आलिया भट्ट का वीडियो और उनकी तस्वीरें इस्तेमाल करने पर विवाद बढ़ता देख रेस्टोरेंट की ओर से भी इस मामले पर सफ़ाई दी गई है. अपनी सफ़ाई पेश करते हुए रेस्टोरेंट ने कहा है कि, ”ये सिर्फ मार्केटिंग कॉन्सेप्ट है, इसे अन्यथा न लें”. ताजा जानकारी के मुताबिक़ रेस्टोरेंट अब भी आलिया के वीडियो का इस्तेमाल कर रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button