मनोरंजन

रेड हॉट फोटोशूट से मचाया ‘भाभी जी’ ने तहलका, देखिए बोल्ड अंदाज में तस्वीरें

आजकल सोशल मीडिया के जरिए कोई भी प्रोफेशनल फोटोग्राफर को हायर नहीं करता. एक अच्छा कैमरा, और बेहतरीन लोकेशन के साथ सभी फोटोशूट कर लेते हैं. यहां तक कि अब ये पैंतरा सेलिब्रिटीज ने भी अपना लिया है. कुछ ऐसा ही अक्सर करने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन भी सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. सौम्या ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज को एक्सपोज करती रहती हैं. इस बार रेड हॉट फोटोशूट से मचाया ‘भाभी जी’ ने तहलका, आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे.

रेड हॉट फोटोशूट से मचाया ‘भाभी जी’ ने तहलका

एंड टीवी के सुपरहिट शो भाभी जी घर पर हैं की गोरी मेम यानी अनीता मिश्रा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन एक बार फिर अपनी ग्लैमरस वाली तस्वीर के साथ हाजिर हैं. सीरियल में अक्सर साड़ी पहनने वाली सौम्या इस तस्वीर में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. हाल ही में सौम्या ने रेड कलर की ड्रेस में फोटोशूट कराया है जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और ये तस्वीर जबरदस्तत वायरल हो रही है. भाभी जी के इस बोल्ड अंदाज में फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिये हैं और इस वायरल होती तस्वीर में भाभी जी ने भी ताबड़तोड़ पोज दिया है. सौम्या टंडन कुछ समय पहले ही मां बनी हैं और प्रेग्नेंसी की खबर से लेकर डिलीवरी तक हर एक खबर की अपडेट वे इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए फैंस को देती रहीं. डिलीवरी के बाद अक्सर महिलाएं मोटी हो जाती हैं लेकिन सौम्या ने अपनी फिटनेस पर काम करना शुरु कर दिया है और इसी दौरान उन्होने एक तस्वीर भी शेयर की.

सौम्या ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘लाल सुंदरता के लिए है, लाल शक्ति के लिए है, लाल ग्लैमर के लिए है, लाल रहस्य के लिए है. सिंगापुर में एक अच्छी टीम के साथ फैशन शूट.’ रेड कलर के आउटफिट में सौम्या बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं और स्मोकी आई मेकअप, कर्ली हेयर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. आपको बा दें कि सौम्या फिटनेस फ्रीक हैं और प्रेग्नेंसी के कुछ महीनों के बाद ही पहले की तरह शेप में आ गई हैं.

फिल्मों में भी किया है काम

सौम्या टंडन ने सीरियल्स के अलावा कई रिएलिटी शोज होस्ट किए हैं औऱ फिल्म जब वी मेट में भी अहम किरदार निभा चुकी हैं. इसके अलावा सौम्या टंडन ने कुछ फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं. सौम्या टंडन ने साल 2016 में एक बैंकर से शादी कर ली थी और इनकी प्रेम कहानी कॉलेज से चली आ रही थी. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने शादी कर ली. प्रेग्नेंसी के 6वें महीने से सौम्या ने शो भाभी जी घर पर हैं में आना बंद कर दिया था लेकिन पिछले दिनों वे वापस शो में लौट आईं हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button