अन्य

सुहागरात का Video: लाइक्स के लिए कपल ने पार की हदें, बेडरूम से किया लाइव टेलिकास्ट

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। सोशल मीडिया पर लोग अपने वीडियो शेयर कर रातों-रात फेमस भी हो चुके हैं। ऐसे में हर कंटेंट क्रिएटर की यही कोशिश रहती है कि वह ज्यादा से ज्यादा लाइक्स ले। हालांकि अधिक लाइक्स पाने के चक्कर में वह कई बार ऐसी हरकत भी कर जाते हैं जो बेहद अजीब और असहज होती है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मैरिड कपल को ही ले लीजिए।

कपल ने शेयर किया सुहागरात का वीडियो

शादी के बाद हर कपल अपनी सुहागरात मनाता है। शादी की पहली रात उनके लिए बेहद खास मोमेंट होती है। यह सुहागरात एक निजी पल होता है जिसे लोग दूसरों के साथ साझा करना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक शादीशुदा कपल ने फेमस होने के चक्कर में अपनी सुहागरात का वीडियो ही पब्लिक में शेयर कर दिया। यह पति पत्नी कंटेंट क्रिएटर है और आए दिन सोशल मीडिया पर अलग अलग टाइप की रील्स बनाते रहते हैं।

इस बार कपल ने एक ऐसी रील बनाई जिसमें उन्होंने सारी हदें पार कर दी। इस कपल ने अपने बेडरूम का सुहागरात का वीडियो जग जाहिर कर दिया। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बैडरूम सुहागरात की थीम पर सजा हुआ है। पति पत्नी दूल्हा और दुल्हन की ड्रेस में सजे धजे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में पति अपनी पत्नी का सिर पर बना बालों का जुड़ा खोलता है। इसके बाद दोनों कपल रोमांस करने लगते हैं।

नजारा देख दंग रह गए लोग

यह कपल अच्छे से जानता था कि इस तरह का वीडियो ऑनलाइन अपलोड करने के बाद उन्हें कई प्रकार की आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा। इसलिए कपल ने चालाकी दिखाते हुए कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया। अब लोग सिर्फ इस वीडियो को देखकर एंजॉय कर रहे हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा हमने अपनी पहली नाइट इस तरह सेलिब्रेट की।

नवविवाहित जोड़ी की सुहागरात के इस वीडियो को अभी तक 600000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस पोस्ट को हजारों की संख्या में लाइक्स भी मिले हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग अभी भी यकीन नहीं कर रहे हैं कि कपल ने अपनी सुहागरात का वीडियो ही सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। यह सोचने वाली बात है कि आज का युवा सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए किस हद तक जा रहा है।

यहां देखें सुहागरात का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul & Arushi (@arushirahulofficial)


वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button